Kia Seltos
Kia Seltos

 

Kia India के द्वारा भारतीय बाजार में सेल्टोस के साथ एंट्री की थी, यह गाड़ी ग्राहकों ने खूब पसंद की थी और इसकी खूब खरीदारी की थी। आपको बता दें कि बहुत जल्द ही कंपनी के द्वारा इसका फेसलिफ्ट मॉडल लाया जाने वाला है। आपको बता दें कि इसके लिए नए स्पाई फोटो हाल ही में इंटरनेट पर देखने को मिला।

आपको बता दें कि इस SUV के साथ पैनरमिक सनरूफ दे सकती है। आपको बता दें कि इसमें पिछले स्पाई फोटोज में कार के साथ में नए dual tone colour
अलॉय व्हील्स दिखाई दिए जो इसे ताजा लुक देते दिख रहे हैं। इस नए अलाइव वेल्स के अलावा इसमें बदले हुए लोग के साथ एलइडी डीआरएल भी देखने को मिली।

Also Read:भारत में आसान नहीं होगा Tesla की एंट्री, इस कार से जुड़ी बड़ी अपडेट आई सामने

Kia SUV में मिलेंगे 360-डिग्री पार्किंग व्यू ग्रिल के टॉप पर-

Kia Seltos
Kia Seltos

आपको बता दें कि इस SUV को टेस्टिंग के दौरान देखा गया था।यह ADAS रडार के साथ नजर आई है।ADAS का मतलब एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम से है जो कार को दिया गया एक जोरदार सेफ्टी फीचर है।

Kia सेल्टॉस फेसलिफ्ट के साथ मिली नए पैटर्न की ग्रिल नजदीक से देखने पर बदली हुई नजर आ रही है।यहां 360-डिग्री पार्किंग व्यू ग्रिल के टॉप पर लगाया गया है जो पहली बार देखते ही पकड़ में आ जाता है। आपको बता दें कि इस कार की कीमत लगभग ₹900000 है।

किस शहर में कई नवीनतम फीचर्स भी मिल रहे हैं। इस एसयूवी में नवीनतम फीचर्स आपको मिलेंगे और सबसे बड़ी बात यह है कि यह एसयूवी आपके बजट में आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here