Home ऑटोमोबाइल Kia Sonet निकली Nexon, Venue, और XUV 300 से भी आगे, 2...

Kia Sonet निकली Nexon, Venue, और XUV 300 से भी आगे, 2 साल में ही कर दिया कमाल

0
15
Kia Sonet

Kia Sonet: पिछले कुछ दिनों से देश के भीतर कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट का प्रचलन चल रहा है।कंपनियां जिस भी कार का निर्माण कर रही हैं वो इस बात को ध्यान में रख कर ही कर रही हैं।इसी सेगमेंट में हाल ही में हुंडई ने हाल ही में अपनी वैन्यू का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया है।इसी के साथ 30 जून को मारुति सुजुकी भी ब्रेज़ा का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है।

अब तक सबसे आगे है Kia Sonet

पर इस सेगमेंट में Kia Sonet बाकी सभी कारों को टक्कर का मुकाबला देती नजर आ रही है।आपको बता दें कि पहले ही कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी का मॉडल अपडेट कर के बाज़ार में लॉन्च किया था। और कम्पनी अब तक इसकी 1.5 लाख यूनिट की बिक्री कर चुकी है।जिससे हुए फायदे का जश्न कंपनी काफी धूमधाम से मना रही है। किया इंडिया की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार बीते दो साल में ही उन्होंने सोनेट के 1.5 लाख यूनिट्स की बिक्री की है।

यह भी पढ़ें-Maruti Brezza की बुकिंग हुई शुरू, टीजर में सामने आए सनरूफ जैसे कई अनोखे फीचर्स

कंपनी को बहुत किया का बहुत बड़ा योगदान

Kia Sonet कंपनी ने इस कार को सितंबर 2020 में लॉन्च किया था। कंपनी के अनुसार, 25% खरीदार सोनेट के आईएमटी से लैस वेरिएंट को प्राथमिकता देते हैं।आपको बता दें कि कंपनी की कुल बिक्री में 32% से भी अधिक का योगदान सोनेट का ही है। इंडिया के चीफ सेल्स ऑफिसर मायुंग-सिक सोहन ने कहा, “हमें खुशी है कि सॉनेट ने किआ इंडिया परिवार में 1.5 लाख ग्राहक जोड़े हैं”।

और क्या बोला चीफ सेल्स ऑफिसर ने?

उन्होंने ये भी कहा कि आज का विकसित शहरी भारतीय ग्राहक गतिशील, तकनीक-प्रेमी और बोल्ड है, और हम एक ऐसा उत्पाद विकसित करने पर अविश्वसनीय रूप से गर्व हैं, जो उनके लिए सही साथी साबित हुआ है”।इसके साथ ही उन्होंने बताया की इस साल अप्रैल में सोनेट के निचले वेरिएंट में भी मानक के रूप में 4 एयरबैग जोड़े गए थे।ताकि इसकी सुरक्षा और बढ़ जाए।

यह भी पढ़ें-इन 2 वाहनों के आगे आए तो कटेगा 10 हजार रुपये का चालान! सड़क पर निकलने से पहले जान लें बचने का तरीका

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here