Home ऑटोमोबाइल पहले टेस्टिंग और फिर जल्द ही नए अवतार में लॉन्च होगी Kia...

पहले टेस्टिंग और फिर जल्द ही नए अवतार में लॉन्च होगी Kia Seltos Facelift

0
36
Kia Seltos Facelift

नई दिल्ली: Kia Motors ने हमेशा से भारतीय बाजारों को अपनी अद्भुत कार्स से लोगों का विश्वास जीता है।और अब जल्द ही भारत में Kia Motors भारत में अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी सेल्टॉस को अपडेट करने की तैयारी में है।और मुख्य रुप से अपने बेहतर लुक और फीचर्स के साथ मिडसाइज सेगमेंट में ह्यूंदै मोटर्स और टाटा मोटर्स की पॉपुलर एसयूवी को कड़ी टक्कर देने आ रही है। इसकी टेस्टिंग भारत शुरू हो चुकी है।

बीते कई सालों में भारतीय मार्केट में अपना जलवा बिखेर रही मिडसाइड एसयूवी सेगमेंट की टॉप सेलिंग कार किआ सेल्टॉस जल्द ही अब नए अवतार में आने वाली है। किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट की भारत में हाल ही में टेस्टिंग शुरू हो चुकी है और अब एक-एक करके इसके बेहतर लुक और फीचर्स से जुड़ीं जानकारियां सामने आने लगेंगी। किआ मोटर्स ने हाल ही में पहली इलेक्ट्रिक कार किआ ईवी6 लॉन्च की है।जो कि प्रीमियम सेगमेंट की है और इसे इंडिया में काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

यह भी पढ़ें-7 seater वाली कार्स के बाद अब अपने नए अवतार में लॉन्च होगी Mahendra Bolero Neo, एक साथ बैठ सकेंगे 9 लोग

कब तक आ सकती है मार्केट में ?

लम्बे समय से ही किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट की अलग अलग विदेशों में और अलग अलग मौसम परिस्थितियों में टेस्टिंग चल रही है।और अब जाकर भारत में भी इसका टेस्ट अलग अलग टेरन में शुरू हो चुका है।पिछले लंबे समय से अपनी बिक्री में चल रही घटोत्तरी के कारण किया सेलोट्स ने मिडसाइज़ एसयूवी के लुक और फीचर्स को अपडेट करने का निर्णय लिया है।अपकमिंग किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट के संभावित इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 2.0 लीटर 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है। जो कि 146bhp की पावर और 179Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इस मिडसाइज एसयूवी को अडवांस मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें-Honda City Hybrid में चाहे जितनी खूबियां हों लेकिन कंपनी ने कर दी एक गड़बड़!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here