Home ऑटोमोबाइल जाने कब लॉन्च होगी Kia की नई एमपीवी कैरेंस, क्या है इसकी...

जाने कब लॉन्च होगी Kia की नई एमपीवी कैरेंस, क्या है इसकी प्राइस और फीचर्स

0
146
Kia

Kia मोटर्स ने हाल।ही भारत में अपनी चौथी गारी कोंलॉच करने का फैसला कर लिया है। ये Kia की एक 6 और 7 सीटर MPV होने वाली है। ये कार Kia की Carens होने वाली है। कंपनी ने कार की लॉन्च डेट कनफर्म कर दी है। Carens 15 फरवरी को भारत में लॉन्च होगी। बात करे इस MPV सेगमेंट की तो इस सेगमेंट में पहले ही टोयोटा इनोवा और मारुति एर्टिगा अपना पैर जमा चुकी है। इन दोनों का मार्केट शेयर इसमें बहुत ही ज्यादा है। Kia को इस सेगमेंट मे अपना दम दिखाने के लिए Carens के कीमत को कम रखना होगा और फीचर्स भी अच्छे देने होंगे।

यह भी पढ़े :-Renault अपनी सभी कारों पर दे रहा है बंपर ऑफर,कार खरीदने पर आपको भी होगा बड़ा फायदा

8000 बुकिंग लॉन्चिंग से पहले ही

Kia

Kia मोटर्स ने 15 फरवरी को अपनी नई MPV लॉन्च करने का अकाउंट कर दिया है। बीते 14 जनवरी से इसकी बुकिंग भी स्टार्ट है। ग्राहकों द्वारा Kia के इस कार को बेहद ही अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। महज 24 घंटे में 8000 लोगों ने इसकी बुकिंग कर ली। 6 और 7 सीटर में आने वाली ये MPV की अनुमानित कीमत 16 से 18 लाख तक हो सकती है।

यह भी पढ़े :-Maruti के नए Baleno का फ्रंट लुक आया सामने, LED DRL के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

Carens के फीचर्स

Kia

Kia carens भारत में तीन इंजन ऑप्शन्स के साथ आएगी। जिसमे पहला 1.4 लीटर का है जो 140 हॉर्सपॉवर जेनरेट करता है। ये 7 स्पीड DTC गियरबॉक्स के साथ आता है। इसका DTC वेरिएंट पैडल शिफ्टर्स के साथ आता है। वहीं Ertiga और एक्सएल6 के पेट्रोल वेरिएंट shifters के साथ आते है। इस कार मे आपको सिंगल सनरूफ भी मिलता है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here