Wednesday, June 29, 2022
HomeऑटोमोबाइलKia Motors ने लॉन्चिंग के बाद ही मार्केट में मचाई धूम, ग्राहकों...

Kia Motors ने लॉन्चिंग के बाद ही मार्केट में मचाई धूम, ग्राहकों ने डिजाइन और परफॉर्मेंस को किया खूब पसंद

Kia Motors अब इंडियन मार्केट में तेज़ी से आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है।इनकी बनाई हुई गाडियां Nexon , Venue जैसी गाड़ियों को टक्कर देती हुई नज़र आ रही है। और किया मोटर्स द्वारा लॉन्च की गई कॉम्पैक्ट किया सोनेट ने मार्केट में खूब धूम मचाई।सितंबर, 2020 में मार्केट में उतरने के बाद से 1.5 लाख गाड़ियों की कुल बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है।

क्या कहती है कंपनी ?

कंपनी ने कहा कि इस Kia Motors कार का कंपनी की कुल बिक्री में बहुत बड़ा योगदान रहा है।और कंपनी की कुल बिक्री में से 32% का फायदा इसी कार द्वारा हुआ है।जो कंपनी के लिए बेहद खुशी की बात है। साथ ही साथ अत्यधिक प्रतिस्पर्धी कॉम्पैक्ट एसयूवी कैटेगरी में लगभग 15 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल की है।

यह भी पढ़ें-Kia Sonet निकली Nexon, Venue, और XUV 300 से भी आगे, 2 साल में ही कर दिया कमाल

क्या कहते हैं चीफ सेल्स ऑफिसर ?

Kia Motors इंडिया इस फायदे से बहुत ही बड़ा जश्न मना रही है और इसी सिलसिले में कंपनी के चीफ सेल्स ऑफिसर युंग सिक सोन ने कहा, सोनेट ने न केवल अपने डिजाइन, पर्फोर्मेंस और यूटिलिटी के लिए बल्कि आईएमटी (इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन) के लिए कंपेटिबिलिटी बनाने के साथ ही इस सेग्मेंट में एकमात्र डीजल एटी पेश करके तारीफ हासिल की है।

यह भी पढ़ें-Hyundai Stargazer 7-Seater MPV भारत आई तो पलट देगी पूरा खेल! Maruti Ertiga के छूट जाएंगे पसीने

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular