Home ऑटोमोबाइल जल्द भारत के बाजारों में लांच होगा Jaunty Plus electric scooter, इसमें...

जल्द भारत के बाजारों में लांच होगा Jaunty Plus electric scooter, इसमें फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ, यहां देखें डिटेल

0
129
Jaunty Plus electric scooter

Januty Plus सोमवार को भारत के बाजारों में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाला है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हाई परफॉर्मेंस मोटर के साथ 60 V/40 Ah की लिथियम बैटरी लगी है। इसके साथ ही साथ इस स्कूटर में क्रूज कंट्रोल स्विच, इलेक्ट्रॉनिक असिस्टेड ब्रेकिंग सिस्टम, एंटी-थेफ्ट अलार्म और मजबूत चेसिस भी लगी है।

स्कूटर में टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन, हाई ग्राउंड क्लीयरेंस, साइड स्टैंड सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, फ्रंट डिस्क ब्रेक, डीआरएल लाइट्स और इंजन किल स्विच के जैसे कुछ खास फीचर्स भी दिए गए हैं।

 

चार्जिंग

Jaunty Plus electric scooter

आपको बता दें कि इन गाड़ियों पर ग्राहकों ने जमकर प्यार लुटाया है और लोगों को यह गाड़ियां काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इस स्कूटर की चार्जिंग काफी फास्ट है यह स्कूटर सिर्फ 4 घंटे में चार्ज हो जाती है।ईवी में फिक्स्ड और पोर्टेबल दोनों तरह की बैटरी पैक का ऑप्शन होगा।

 

कीमत

Jaunty Plus electric scooter

बता दें कि इस स्कूटर की कीमत मात्र 110,460 रुपये होगी। कंपनी के बताए गए जानकारी के अनुसार यह स्कूटर 120 किमी से ज्यादा की रेंज देगा और पूरी तरह से चार्ज होने में 4 घंटे का समय लेगा।

एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्स के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर सुशांत कुमार ने जानकारी दिया कि ब्रांड भारतीय ऑटोमोटिव बाजार में टैक्निकली एडवांस जौंटी प्लस पेश करके खुश है। Jaunty Plus अपने स्टाइलिश डिजाइन, डिजिटल डिस्प्ले और बेस्ट इन क्लास सिक्योरिटी फीचर्स के साथ बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक खरीद करने की इच्छा रखने वाले ग्राहकों के लिए बिल्कुल ठीक है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here