Monday, July 4, 2022
Homeऑटोमोबाइलजाने कैसे Hero Splendor में इलेक्ट्रॉनिक किट लगवाकर 50 पैसे प्रति किलोमीटर...

जाने कैसे Hero Splendor में इलेक्ट्रॉनिक किट लगवाकर 50 पैसे प्रति किलोमीटर का खर्च ला सकते है आप

भारत में पेट्रोल और डीजल की कीमत आए दिन खूब तेज़ी से बढ़ रही है। वहीं इस बढ़ती कीमत के साथ इलेक्ट्रॉनिक कार और बाइक्स का मार्केट भी बढ़ रहा है। लोग आज कल इलेक्ट्रिक बाइक्स और कार खरीदना ज्यादा पसंद करते है, पर उनका क्या जिनके पास पेट्रोल या डीजल के ऑटोमोबाइल है।

तो आज उसकी भी चिंता खत्म हो गई है। भारत में आज कल बहुत से स्टार्टअप शुरू हुई है इसी में कई ऐसे स्टार्टअप है जो आपके ईंधन वाले बाईक को इलेक्ट्रॉनिक में बदलने का उपकरण दे रही है। तो चलिए जानते है इसे कैसे खरीदे और क्या है इसकी कीमत?

यह भी पढ़े :-Maruti की इस सस्ती हैचबैक का धमाल, जनवरी में सबसे ज्यादा बिकी, कीमत ₹5.18 लाख से शुरू

महाराष्ट्र के ठाणे स्थित एक स्टार्टअप GoGO A1 ने ev कनवर्जन किट तैयार किया है। इस आप 35,000 प्लस GST के साथ खरीद सकते है और अपनी बाइक को ev बना सकते है।

Hero Splendor

आपको बता दे की RTO अप्रूव्ड ये किट 3 साल की वारंटी के साथ आता है। आपको पूरे बैटरी पैक पर 95,000 का खर्चा आएगा। इस पैक के बाद एक फूल चार्ज में आपका स्पेंडर 151 km का रेंज दे सकता है। GoGO A1 के पास देश भर के 36 RTO पर इंस्टॉलेशन सेटअप लगाए है, ये संख्या जल्द ही बढ़ेगी।

ये RTO अप्रूव्ड किट है इसलिए आपका रजिस्ट्रेशन चेंज नहीं होगा। आपको बस ग्रीन नंबर प्लेट मिल जायगा। इस ईवी कन्वर्जन किट में 2.8 किलोवाट-आर बैटरी पैक लगेगा, जो 2 किलोवाट ब्रशलैस इलेक्ट्रिक मोटर से लैस होगा।

यह भी पढ़े :-सिर्फ 2 लाख में मिल रही है Hyundai i10, जाने आप कैसे खरीद सकते है

Hero splendor electric kit पर कंपनी 3 साल की वारंटी देती है, जिसे आप GoGO A1 की साइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते है या फिर इनके इंस्टॉलेशन सेंटर पर जाकर भी इंस्टॉल करवा सकते है।

 

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular