Tuesday, June 28, 2022
Homeऑटोमोबाइल13 जुलाई को Hyundai Tecson का डेब्यू, अगस्त में लॉन्चिंग की तैयारी,...

13 जुलाई को Hyundai Tecson का डेब्यू, अगस्त में लॉन्चिंग की तैयारी, बेहद अनोखे फीचर्स से होगी भरपूर

Hyundai Tecson: इस साल जुलाई में भारत स्पेक टकसन एसयूवी को डेब्यू करवाने की तैयारी कर रही है । हालांकि हुंडई टकसन (Hyundai Tecson) ने अभी इसकी कीमत नहीं बताई है और इसकी कीमत की घोषणा हुंडई अगस्त तक कर सकती है।

क्या हैं लॉन्चिंग से जुड़े अपडेट्स ?

हुंडई (Hyundai Tecson) काफी समय से मार्केट में अपनी टकसन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।और हाल ही में हुंडई ने अपनी वैन्यू के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च किया है।और इसी के साथ अब कंपनी अपनी दूसरी लॉन्चिंग की तैयारियां शुरू कर चुकी है।अभी इनकी कीमत की कोई घोषणा कंपनी द्वारा नहीं हुई है और इसकी घोषणा अगस्त तक की जा सकती है।उम्मीद है कि भारत में टकसन का बड़ा वेरिएंट आएगा नई टक्सन, भारत में हुंडई के लाइन-अप में अल्काज़र से ऊपर की एसयूवी होगी।कंपनी की इस फ्लैगशिप एसयूवी की बुकिंग अगले महीने शुरू होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-11 साल की कड़ी मेहनत ने कर दिखाया एक अनोखा अविष्कार, अविष्कारक ने बोला “थोड़ी और मदद मिल जाती तो बन जाता Elon Musk”

क्या होंगे इनके फीचर्स ?

ह्युंडई (Hyundai Tecson) विश्व स्तर पर टकसन को दो व्हीलबेस विकल्पों 2,680 और 2,756 के मिमी के साथ बेचती है।अभी हाल ही में हुंडई (Hyundai Tecson) द्वारा पेश की गई तस्वीरों से अनुमान लगाया जा सकता है कि टकसन का बड़ा वेरिएंट भारत में आएगा।जिसमें 5 लोगों की सिटिंग कैपेसिटी के साथ साथ अधिक स्पेस भी मिलेगा।इस बात की पूरी उम्मीद है कि हुंडई टकसन को दो इंजन विकल्प और तमाम फीचर्स के साथ कई वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें-EV Fire: देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार में लगी भयानक आग, कंपनी ने दिया ये बयान

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular