Home ऑटोमोबाइल Hyundai Stargazer के लंच होते ही Ertiga को भूल जाएंगे आप, जाने...

Hyundai Stargazer के लंच होते ही Ertiga को भूल जाएंगे आप, जाने कार के फीचर्स और सभी डिटेल्स

0
105
Hyundai Stargazer

नई दिल्ली: Hyundia Motors जल्द ही भारतीय बाजार में Hyundai Creta फेसलिफ्ट और Hyundai Venue फेसलिफ्ट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसी के साथ कंपनी के द्वारा नई एमपीवी Hyundai Stargazer को भी इस साल पेश किया जा सकता है।

लॉन्च के बाद इस MPV का सीधा मुकाबला इस सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार Maruti Suzuki Ertiga, Maruti XL6,Kia Carens और Mahindra XUV700 से होगा।भी लॉन्च कर सकती है।

शानदार लुक के साथ आएगी नई Hyundia Stargazer:

तीन रो वाली इस MPV Stargazer की चर्चा काफी समय से हो रही है। इस कार को साउथ कोरिया और इंडोनेशियाई मार्केट में कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इस नई MPV को SP2 प्लेटफार्म पर ही डिवेलप किया जा रहा है जिसपर Hyundai Creta और अल्कजार जैसी एसयूवी भी बनी है।

कंपनी के द्वारा इस एमपीवी को 4.5 मीटर लंबा बनाया जा सकता है और इसके व्हीलबेस को 2,780 एमएम का रखा जा सकता है। लीक हुई इमेज से ऐसा पता चलता है कि नई Hyundai Stargazer में कंपनी स्प्लिट हेडलैंप, एलईडी डीआरएल और स्लॉपिंग रूफलाइन के साथ ही नई ग्रिल और शार्क फिन एंटिना देगी।

यह भी पढ़े :-बाजार में धमाल मचाने लॉन्च होगा Toyota Glanza और Maruti Baleno का CNG वेरिएंट, जबर्दस्त फीचर्स और माइलेज से बनेगी इस सेगमेंट की बेस्ट कार

दमदार इंजन के साथ शानदार फीचर्स:

Hyundai Stargazer में कंपनी 4 सिलिंडर वाला नेचरली एस्पिरेटिड 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दे सकती है जो 113bhp का पावर और 145nm का टॉर्क बनाएगी। कंपनी इस MPV में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ ही सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दे सकती है।

नई Stargazer में 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन भी दिया जा सकता है। यह इंजन 113bhp का पावर और 250nm का टॉर्क बनाने में सक्षम होगा। नई Hyundai Stargazer में ब्लूलिंक और अडवांस ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम (ADAS) के साथ ही बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम समेत कई स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स दिए जा सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here