Tuesday, June 28, 2022
Homeऑटोमोबाइलभारत के बाजारों में जल्द ही 5 नए कलर ऑप्शन में लांच...

भारत के बाजारों में जल्द ही 5 नए कलर ऑप्शन में लांच होगी Hyundai, काफ़ी शानदार होगा इसका लुक

Hyundai जल्द ही भारत के बाजारों में 5 नई एसयूवी लांच करने की प्लानिंग में है। इसमें Creta facelift, updated Venue, new Kona EV, next-generation Tucson और Ioniq 5 जैसी कुछ शानदार कार शामिल है। इन कारों में Hyundai texan और cona Eve के जैसी कारें इसी साल लांच होगी।

यह भी पढ़े :-मुकेश अंबानी ने खरीदी Rolls Royce, VIP नंबर के लिए अदा किए 12 लाख रुपए

आपको बता दें कि साल 2022 के मध्य तक अपडेटेड क्रेटा और वेन्यू लांच हो जाएगी। Hyundai Ioniq 5 electric SUV इस साल के अंत तक भारतीय बाजारों में आ सकती है।

Hyundai

2022 Hyundai Venue facelift में कई कॉस्मेटिक चेंज देखने को मिलने वाले हैं। इसके साथ ही साथ कई नए फीचर अपग्रेड भी इस कार में किए जाएंगे। आपको बता दें कि खबर यह भी है कि कंपनी इस कार में
फेसलिफ्ट वर्जन के साथ-साथ
Hyundai Venue N-Line वर्जन भी लाएगी।

यह भी पढ़े :-नई Scorpio की तैयारी में महिंद्रा, बिकता रहेगा अभी वाला मॉडल

आपको बता दें कि इस कार के बारे में कुछ लेटेस्ट डिजिटल रेंडरिंग भी सामने आ चुकी है। चार को पांच नए कलर में रेंडर किया जाएगा। इस कार को विदेशों में टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। हालांकि अभी यह कार भारत के बाजारों में नहीं आई है। इस फेसलिफ्ट रेंडर में रेड, ब्लू, सिल्वर, ग्रे और वाइट ऑप्शन दिखाई दिए।

Hyundai

हुंडई की यह कॉम्पैक्ट एसयूवी Venue को 2 पेट्रोल और 1 डीजल इंजन ऑप्शन के साथ भारत के बाजारों में आएगी। 1.0 लीटर, 3 cylinder touch board इंजन 118bhp का पावर और 172Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा और इसमें विकल्प के तौर पर 7 स्पीड ड्यूल क्लच transmission दिया गया है।

वहीं, 1.2 लीटर, फोर सिलिंडर kappa इंजन 82bhp का पावर और 114Nm का पीक टॉर्क generate करता है। इस बाइक में 5 speed manual gearbox भी हैं।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular