Monday, July 4, 2022
Homeऑटोमोबाइलजल्द भारत के बाजारों में लांच होने वाली है Hyundai की सबसे...

जल्द भारत के बाजारों में लांच होने वाली है Hyundai की सबसे सस्ती और छोटी SUV, मिलेंगे कई कलर ऑप्शंस

Hyundai कि कार भारत में काफी ज्यादा पसंद की जाती है। खासकर युवा इसको काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आपको बता दें कि Hyundai की काफी छोटे साइज की SUV वेन्यू को भारतीय ग्राहकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कंपनी ने इसके फेसलिफ्ट मॉडल की टेस्टिंग शुरू कर दी है।

उम्मीद है कि Hyundai venue facelift इसी साल लॉन्च हो जाएगी। कंपनी इस SUV को बड़े बदलावों के साथ मार्केट में लाने वाली है। नई वेन्यू एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ-साथ इसमें कई नए फीचर्स भी जोड़े जाएंगे। उम्मीद है कि इस साल इसमें काफी ज्यादा बदलाव किए जाएंगे।

 

केबिन में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम-

Hyundai venue facelift

इस नई एसयूवी की बात करें तो कार में बदली हुई ग्रील दी जाएगी। जो अपडेटेड क्रेटा और नई टूसॉन से मिलती होगी। इसके साथ ही साथ स्प्लिट हेडलैंप्स पहले जैसे रहने की उम्मीद है। कार में नए डुएल टोन एलॉय व्हील्स भी मिलेंगे। इसका लुक पहले की तुलना में और ज्यादा अच्छा रहेगा।

कार के केबिन में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही साथ कंपनी नए रंग का इंटीरियर और ताजा लुक वाली ऑफ़ फॉरेस्ट्री कार दे सकती है।

 

6 एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी-

 

Hyundai venue facelift

Hyundai venue facelift में और भी कई तरह के फीचर्स मिलेंगे। वेंटिलेटेड सीट्स और 8-स्पीकर वाला बोस साउंड सिस्टम शामिल हैं।इसमें वायरलेस फोन चार्जर, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल और कूल्ड ग्लोवबॉक्स मिल सकता है।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि कार में काफी ज्यादा सेफ्टी मिलेगी। जैसे कि कार को 6 एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

इस कार में इंजन भी पहले की तुलना में काफी ज्यादा शानदार मिलेगा। इंजन की बात करें तो इंजन में पहले की तुलना में अधिक पावर और साथ ही साथ यह कार्य काफी ज्यादा शानदार होने की उम्मीद है।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular