Wednesday, June 29, 2022
HomeऑटोमोबाइलHonda की Electric Activa जल्द भारत की बाजारों में होने वाली है...

Honda की Electric Activa जल्द भारत की बाजारों में होने वाली है लॉन्च,फीचर्स देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Honda Motors ने भारत में अपनी एक अच्छी पकड़ बनाई है। जल्द ही Honda Motors की subsidiary company Honda power pack energy इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने हिंदुस्तान पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के साथ हाथ मिलाने का ऐलान किया है।

दोनों कंपनियों के द्वारा पूरे देश में बैटरी स्वैपिंग स्टेशन लगाने का काम किया जाएगा। बता दें कि साल 2022 तक यह सुविधा शुरू कर दी जाएगी और कर्नाटक से सबसे पहले यह सुविधा शुरू होगी।जल्द ही Honda Motors भारत में अपनी इलेक्ट्रिक टू व्हीकल गाड़ियां शुरू करने वाला है।

HMSI के प्रेसिडेंट ने की पुष्टि होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के प्रेसिडेंट असुशि ओगाता ने पुष्टि कर दी है कि जापान की ये टू-व्हीलर निर्माता भारतीय मार्केट के ईवी सेगमेंट में एंट्री करने वाली है।

एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में ओगाता ने जानकारी दिया कि अगले वित्त वर्ष में Honda Motorcycle & Scooter India नया इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट में लाने की तैयारियां कर रही है। आपको बता दें कि बहुत जल्द अगला वृत्त वर्ष शुरू होने वाला है। इस गाड़ी को पिछले साल टेस्टिंग के दौरान देखा गया था।

Also Read:Honda बहुत ही कम कीमत में लाया है अपनी बेस्ट सेलिंग स्कूटर Honda Activa, जाने स्कूटर के माइलेज और कीमत के बारे में

जोर-शोर से जारी हैHonda EV पर काम-

Honda company भारत के बाजारों में जल्द ही business to business product लॉन्च करने की तैयारी में है। फिलहाल यह कंपनी बेंगलुरु में अपने टू व्हीलर गाड़ी का टेस्टिंग कर रही है।

होंडा पेश करेगी Electric Activa!

Honda Electric Activa
Honda Electric Activa

ऐसा उम्मीद किया जा रहा है कि Honda global market वाले स्कूटर के बदले भारतीय स्पेसिफिकेशन वाला स्कूटर मार्केट में लॉन्च करें।ऐसे में बजाज चेतक, टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक और आगामी सुजुकी बर्गमैन इलेक्ट्रिक का मुकाबला करने के लिए Honda Activa Electric मार्केट में लाई जा सकती है। भारतीय इस स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यह स्कूटर भारतीय बाजारों में एक बार फिर से धमाल मचा सकती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular