Friday, July 1, 2022
HomeऑटोमोबाइलHero जल्द भारत के बाजारों में लाने वाली है अपनी पहली इलेक्ट्रिक...

Hero जल्द भारत के बाजारों में लाने वाली है अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर,कम दाम में मिलेंगे कई खास फीचर्स

Heroभारत की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है। हीरो मार्च में अपना पहला दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन लांच करने की तैयारी में है।इस बात की जानकारी CFO निरंजन गुप्ता ने दी है। हीरो के एक अधिकारी ने बताया कि कंपनी प्रीमियम प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज पेश करने वाली है। आपको बता दें कि यह इलेक्ट्रिक टू व्हीलर हीरो के आंध्र प्रदेश में स्थित चित्तूर में बनाया जा रहा है। इसका टीचर काफी समय पहले ही लॉन्च कर दिया गया था।

Hero Electric Scooter का मुकाबला TVS आईक्यूब, Bajaj चेतक और Ola S1 जैसे बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के साथ होने वाला है।

Hero का सभी वर्ग के ग्राहकों के दायरे में EVs-

Hero scooter
Hero scooter

हीरो EV को लेकर निरंजन गुप्ता ने कहा कि कंपनी सारे सेगमेंट्स कवर करेगी चाहे वो प्रीमियम हो, मिड हो या फिर मास सेगमेंट हो। इस बात से साफ जाहिर होता है कि कंपनी इसे विशेष वर्ग में नहीं बल्कि ग्राहकों के सुविधा के अनुसार मार्केट में लाएगी।

उन्होंने आगे कहा, “यही उद्देश्य है कि सभी सेगमेंट और जिओग्राफी के मुताबिक वाहनों को लॉन्च किया जाए। अब ये किस रफ्तार से पेश किए जाएंगे और कितनी बड़ी संख्या में इनका उत्पादन किया जाएगा, ये जानकारी समय आने पर उपलब्ध कराई जाएगी।

Also Read: भारत के बाजारों में लांच होने वाली है ₹50000 से कम कीमत वाली यह Electric Scooter, मिलेंगे टॉप रेंज और स्पीड

एथर ऐनर्जी और गोगोरो में निवेश जारी

कंपनी के नीति के बारे में बताते हुए निरंजन गुप्ता ने कहा कि हीरो मोटोकॉर्प एथेर एनर्जी और गोगोरो में अपना निवेश जारी रखेगी, इन दोनों कंपनियों पर हीरो ने बड़ा निवेश पहले ही कर दिया है।Electric के साथ-साथ हीरोमोटोकॉर्प ने भारत पेट्रोलियम के साथ भी साझेदारी किया है।इलेक्ट्रिकल वाहनों के लिए कई तरह की तैयारियां भी कंपनी के द्वारा किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular