Home ऑटोमोबाइल भारत के बाजारों में धमाकेदार एंट्री की तैयारी में है Gurkha off...

भारत के बाजारों में धमाकेदार एंट्री की तैयारी में है Gurkha off roader, मिलेंगे यह शानदार फीचर्स

0
86
Gurkha

भारत में जल्द ही 5 दरवाजे वाली force Gurkha लांच होने वाली है। आपको बता दें कि यह गाड़ी ऑफरोडर थ्री डोर वाली एसयूवी पर आधारित है। भारत में अभी तक तीन दरवाजे वाली बेची जा रही थी,लेकिन अब जल्द ही 5 दरवाजे वाली है जो भी लॉन्च करने की महिंद्रा की तैयारी है।

ये दोनों कंपनियां जल्द ही मार्केट में 5-डोर मॉडल लॉन्च करने वाली हैं. इन दोनों में से गुरखा 5 डोर पहले लॉन्च की जाएगी जो इसी साल संभावित है, वहीं थार 5 डोर 2023-24 में आ सकती है।

यह भी पढ़े :-Tata Motors की टेंशन बढ़ाने जल्द बाजारों में Ford की एंट्री, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

डिजाइन के मामले में लगभग 3 डोर गुरखा जैसी-

 Gurkha

आपको बता दें कि कुछ समय पहले इस एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान भारत में देखा गया था। यह डिजाइन में तीन डोर गुरखा जैसी दिखती है।इसमें अलग है तो सिर्फ तीसरी पंक्ति और इसका लंबा आकार।आपको बता दें कि सुरक्षा की दृष्टि से यह काफी ज्यादा मजबूत है।

इसके अगले हिस्से में नई ग्रिल मिली है जो सिंगल स्लैट डिजाइन वाली है, गोल हेडलैंप्स, फॉग लैंप्स और एलईडी डीआरएल, नए बंपर्स और स्पॉर्कल इंटेक जैसे पुर्जे दिए गए हैं।

यह भी पढ़े :-भारत में जल्द Kia Motors लॉन्च करने वाला है ‘Kia Seltos Facelift’, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

डैशबोर्ड नई डिजाइन का होगा-

 Gurkha

आपको बता दें कि इस नए गुरखा के फीचर्स में भी कई तरह के बदलाव किए गए हैं। इतने सामने की ओर 6 सीट होंगे और साथ ही साथ पावर विंडो, रिमोट लॉकिंग और मैनुअल एयर कंडिशनिंग जैसे फीचर्स भी नई गुरखा को मिल सकते हैं।

इसका डैशबोर्ड नई डिजाइन का होगा जिसपर लगे सेंट्रल कंसोल और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी नई डिजाइन के होंगे। बात अगर सेफ्टी की करें तो इसमें 2 ईयरबैग होंगे।

सेफ्टी पर नजर डालें तो दो एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर्स और एबीएस के साथ ईबीडी मिलने का अनुमान है. आपको बता दें कि इसका सीधा टक्कर थार से होगा। इसमें कई तरह के नए फीचर्स दिए गए हैं जिसको देखकर उपभोक्ताओं के दिल खुश हो जाएंगे। इस एसयूवी में सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जल्दी आ भारत के बाजारों में लॉन्च हो सकती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here