Home ऑटोमोबाइल बिना रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस के चलाए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने इसकी कीमत...

बिना रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस के चलाए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने इसकी कीमत और फीचर्स

0
144
Electronic Scooter

भारतीय बाज़ार अब इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों(EV) के लिए पूरी तरह से तैयार है। Ev की बढ़ती मांग और लोगों के बीच इसका क्रेज देखते हुए अब इस मार्केट में बहुत सी नई कंपनी एंट्री ले रही है। वहीं एक नई कंपनी अपनी एक ऐसी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बाज़ार में लाने के लिए तैयार है जिसके लिए ड्राइवर को ना तो रजिस्ट्रेशन की और ना ही लाइसेंस की जरूरत है। इस कम दाम के स्कूटर को आप बिना झंझट चला सकते है।

इस स्कूटर को बनाने वाली कंपनी है क्रायोन मोटर्स(Crayon Motors) और उन्होंने इसका नाम Snow+ रखा है।

यह भी पढ़े :-ग्राहकों के लिए अच्छा मौका, भारत में इस कार पर मिल रही है बेहतरीन ऑफर्स

Snow+ की कीमत और टॉप स्पीड :-

Electronic Scooter

कंपनी ने अपने इस स्कूटर को भारत के आम लोगों के लिए बनाया है जिन्हे लाइसेंस और रेशिस्ट्रेशन का झंझट मोल नहीं लेना होता है। इसलिए इस स्कूटर की कीमत भी कम है। Snow+ स्कूटर में आपको चार कलर मिलते है जिसमे रेड, ग्रे, व्हाइट और येलो है। इसकी कीमत 64,000 के करीब है।

इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25kmph की है। इसे लाइट यूज के लिए बनाया गया है। इसे आप सिर्फ कहीं आने जाने के लिए प्रयोग में ला सकते है। कंपनी ने इसे इसी काम के लिए डिजाइन किया है।

यह भी पढ़े :-Maruti Suzuki की नई Baleno की बुकिंग हुई शुरू, मात्र ₹11000 में कर सकते हैं आप इसे बुक,यहां देखें इसके फीचर्स

Snow+ के फीचर्स :-

Electronic Scooter

इस स्कूटर की बात करे तो इसमें आपको 250 वॉट का bldc मोटर मिलता है। इसी के साथ आपको इसमें ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक भी मिलता है। इस स्कूटर की ग्राउंड क्लीयरेंस 155 mm की है। इसे आप खराब रास्तों पर भी अच्छे से चला सकते है।

Snow+ इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको अन्य कई फीचर्स भी मिलते है जैसे – Digital speedometer, central locking system, मोबाइल यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एंटी-थेफ्ट और नेविगेशन (GPS)। इसमें आपको बड़ा बुट स्पेस भी मिलता है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here