Home ऑटोमोबाइल शानदार माइलेज देती है Celerio CNG कार, जानिए इस कार के कुछ...

शानदार माइलेज देती है Celerio CNG कार, जानिए इस कार के कुछ खास फीचर्स के बारे में

0
42
Celerio

आप भी अगर कोई शानदार माइलेज वाला कार का तलाश कर रहे हैं।आप भी चाहते हैं कि कम खर्च में हम लंबी दूरी तक जा पाए, शानदार माइलेज वाला कार 2022 में लॉन्च होने वाला है। आपको बता दें कि Celerio car का एस-सीएनजी संस्करण बाजार में उतारा था। दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 6.58 लाख रुपये है।

आपको बता दें कि इस कार में सीएनजी प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल किया गया है। नई सेलेरियो में के-श्रृंखला का 1.0 लीटर का इंजन है।यह कार एक किलो सीएनजी में 35.60 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

इंजन और फीचर्स

Celerio CNG में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 67 पीएस की पावर और 89 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है CNG पर पावर आउटपुट 56.7पीएस/82एनएम है, जो रेगुलर पेट्रोल वर्जन से 8.5पीएस/7एनएम कम है. कार में 5-स्पीड manual और 5-स्पीड एएमटी option दिया गया है।इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 60 लीटर है।

यह भी पढ़े :-Honda बहुत ही कम कीमत में लाया है अपनी बेस्ट सेलिंग स्कूटर Honda Activa, जाने स्कूटर के माइलेज और कीमत के बारे में

कार की लंबाई- 3695 mm, चौड़ाई- 1600 mm और ऊंचाई- 1560 mm है. कार में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, पैसिव कीलैस एंट्री, स्टीयरिंग व्हील माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टर्न इंडिकेटर्स जैसे कई खास फीचर्स भी मिल रहे है।

नई मारुति सुजुकी सेलेरियो सीएनजी Hyundai Grand i10 Nios CNG, Hyundai Santro CNG और Tata Tiago i-CNG कारों से है। आपको बता दें कि कि हुंडई सैंट्रो के CNG वेरिएंट की कीमत 599,900 रुपये से शुरू होती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here