Thursday, June 30, 2022
Homeऑटोमोबाइलमात्र ₹14000 में आप घर ला सकते हैं Ather Electric Scooter, जानिए...

मात्र ₹14000 में आप घर ला सकते हैं Ather Electric Scooter, जानिए ड्राइविंग रेंज और फीचर्स

आप भी अगर कम रेंज में electric scooter खरीदना चाहते हैं तो साल 2022 में भारत मैं कई ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होंगे जो आपको आपके रेंज में मिल जाएंगे। आज के समय में हर रेंज के और बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर आराम से मिल जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं जो आपको कम बजट में मिल जाएंगे और साथ ही साथ इसमें कई अच्छे फीचर्स भी होते हैं।

हम आपको बता रहे हैं इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी एथर एनर्जी के इलेक्ट्रिक स्कूटर एथर 450 एक्स को आसान तरीके से खरीदने की पूरी डिटेल।

Ather 450 एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की शुरुआती कीमत 1,38,006 रुपये है। लेकिन हम आपको एक ऐसा तरीका बता रहे हैं जिसके द्वारा आप इसे स्कूटर को ₹14000 में अपने घर ला सकते हैं।

इस लोन को लेने के बाद आपको ₹14000 की न्यूनतम राशि डाउन पेमेंट के रूप में देनी होगी।
और फिर उसके बाद हर महीने 4,447 रुपये की मंथली ईएमआई (monthly emi) चुकानी होगी। इस बाइक के लिए लोन चुकाने के लिए आपको 36 महीने का समय मिलेगा। इस लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक दर से ब्याज लेगा। हम आपको ऐसी स्कूटर के फीचर्स के बारे में बताने वाले हैं…..

यह भी पढ़े :-शानदार माइलेज देती है Celerio CNG कार, जानिए इस कार के कुछ खास फीचर्स के बारे में

Ather 450 एक्स की बैटरी और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 2.9 kwh वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया है जिसके साथ 6000 वाट की नोमिनल पावर मोटर दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि 3 घंटे में बैटरी 80% तक चार्ज हो जाती है। इसे फुल चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है।

स्कूटर (scooter) की रेंज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये एथर 450 एक्स एक बार फुल चार्ज होने के बाद 116 किलोमीटर की रेंज देता है जिसके साथ 80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलती है। इस स्कूटर में आपको कंपनी के द्वारा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल चार्जिंग पॉइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, जैसे फीचर्स दिए हैं।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular