Monday, July 4, 2022
HomeऑटोमोबाइलBajaj Chetak: बेहतरीन फीचर्स के साथ 20 शहरों में आई स्कूटर्स, जाने...

Bajaj Chetak: बेहतरीन फीचर्स के साथ 20 शहरों में आई स्कूटर्स, जाने पूरी खबर

Bajaj भारत के बाजारों में एक शानदार स्कूटर लाया है जिसके दीवाने सभी युवा हो गए हैं। इस स्कूटर का नाम है Bajaj Chetak electric scooter।
आपको बता दें कि यह स्कूटर दिल्ली गोवा मुंबई के साथ-साथ भारत के 20 राज्यों में बिक रहा है। इस बात की जानकारी खुद बजाज कंपनी ने दी है और बजाज कंपनी ने यह भी बताया है कि भारत के छह हफ्तों में इस स्कूटर की बिक्री लगभग दोगुनी रही।

यह भी पढ़े :-भारत के बाजारों में धमाका मचाने आ रहा है Hyundai की सबसे छोटी और सस्ती कार, यहां देखें इसके फीचर्स

Bajaj Chetak electric scooter का भारत के बाजारों में लगभग 4 से 8 हफ्ते का वेटिंग पीरियड चल रहा है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आप कंपनी के वेबसाइट पर जाकर इसके लिए ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं।

Bajaj Chetak

कंपनी ने 2022 की शुरुआत में इस स्कूटर के नेटवर्क में 12 नए शहर जोड़े है जिसमें कोयंबटूर, मदुरै, कोच्चि, कोझीकोड, हुबली, विशाखापत्तनम, नासिक, वसई, सूरत, दिल्ली, मुंबई और मापुसा शामिल है।

यह भी पढ़े :-जल्द भारत के बाजारों में दस्तक देने वाली है मारुति सुजुकी की यह शानदार Baleno, तस्वीरें आई सामने

300 करोड़ निवेश की योजना

Bajaj Chetak

बजाज ऑटो के कार्यकारी निदेशक राकेश शर्मा ने कहां की बजाज स्कूटर की कामयाबी की वजह इसकी क्वालिटी है। उन्होंने कहा कि हमारे पास तेल और सर्विस के लिए एक और on ground पूरा नेटवर्क मौजूद है।

बैटरी

आपको बता दें कि अर्बन और प्रीमियम वेरिएंट में आने वाले इस स्कूटर की दोनों ट्रिम मैकैनिकल रूप से बराबर है। इन दोनों स्कूटर में 3.8kW मोटर लगी है।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular