Tuesday, June 28, 2022
HomeऑटोमोबाइलOla, Hero, Okinawa के लिए खतरा, लॉन्चिंग से पहले ही बुक हुई...

Ola, Hero, Okinawa के लिए खतरा, लॉन्चिंग से पहले ही बुक हुई इस कंपनी के 78000 Electric Scooter

Electric Scooter: आज कल ज्यादातर लोग इलेक्ट्रॉनिक चीजों की तरफ आकर्षित होते हुए नजर आ रहे है। इलेक्ट्रॉनिक सामान ना सिर्फ लोगों का समय बचाने में कामयाब हो रहे बल्कि इनके अनोखे फीचर्स भी लोगो को खूब भा रहे हैं।ऐसे में आज हम बात कर रहे ऐसे ही एक अनोखे बेंगलुरु स्थित ई स्कूटर स्टार्टअप kWh बाईक की जिसकी एंट्री मार्केट में हो चुकी है।कंपनी के अनुसार ये स्कूटर देश के 75 डीलर्स पर बेची जाएगी। जिसमें से 78,000 प्री ऑर्डर ऑलरेडी कंपनी को मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें-e-Scooter: बजाज ऑटो का अकुर्दी प्लांट हुआ शुरू, इलेक्ट्रिक चेतक के प्रोडक्शन को मिलेगी रफ्तार

इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनीज के लिए तगड़ा मुकाबला

नए दौर में जैसा कि पहले भी बताया हमनें लोग इलेक्ट्रॉनिक सामानों की तरफ तेज़ी से आकर्षित हो रहे हैं। और इसीलिए देश में इलेक्ट्रिक व्हीकल (Electric Scooter) बनाने वाली कंपनीज भी तेजी से बढ़ रही हैं।इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर (Electric Scooter) के डिजाइन, रेंज और कीमत से कंपनियां अपनी तरफ ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करने में लगी हुई हैं। इस बीच बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक स्कूटर स्टार्टअप kWh बाइक की मार्केट में एंट्री हो चुकी है।हालांकि कंपनी इस स्कूटर का प्रोडक्शन 2023 में शुरू करेगी। लेकिन इसकी प्री बुकिंग्स की संख्या देख कर अन्य कंपनीज जैसे
Ola, Hero, Okinawa की टेंशन जरूर बढ़ गई होगी।

यह भी पढ़ें- लॉन्च होने से पहले सामने आए New Brezza के अनोखे फीचर्स , क्या होगी खासियत Maruti SUV की ?

बुकिंग्स लंबे पैमाने पर

बेंगलुरु बेस्ड इस इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्टअप कंपनी केडब्ल्यूएच बाइक्स (kWh Bikes) को अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) के लॉन्च के पहले ही 78,000 यूनिट की बुकिंग मिल गई है।कंपनी ने अपनी आगामी स्कूटर्स को इस साल फरवरी महीने में शुरू किया था।और लोगो को ये इतनी पसंद आ रही है कि अब तक1,000 करोड़ रुपए की कीमत की ई-स्कूटरों की बुकिंग मिल चुकी है। कंपनी के अधिकारियों की मानें तो इलेक्ट्रिक स्कूटर अगले साल के शुरूआती महीनों में लॉन्च कर दिया जाएगा। कंपनी नए डीलरों को जोड़ने का काम भी कर रही है।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular