Home ऑटोमोबाइल आ रही Hyundai को टक्कर देने Ola की तीन नई गाड़ियां

आ रही Hyundai को टक्कर देने Ola की तीन नई गाड़ियां

0
14
Ola

Ola ने अभी हाल ही में तमिलनाडु के कृष्णागिरी के पास अपनी आगामी सुविधा स्थल पर ” ओला ग्राहक दिवस ” मनाया है।और इसी के दौरान कंपनी ने अपनी अपकमिंग प्रीमियम इलेक्ट्रिक कार्स एक टीजर लॉन्च किया है।

कैसी होगी इन नई कार्स की डिजाइन ?

Ola अपनी स्कूटर की तरह ही कंपनी की आने वाली कार्स का भी डिजाइन फ्यूचरिस्टिक रखेगी।और ये सारी सेडान गाडियां होगी।टीजर में दिखाई गई गाड़ी में पहली कार में रैपराउंड इफेक्ट वाली हेडलाइट्स हैं। पीछे का हिस्सा फुल-लेंथ टेल-लाइट्स के साथ स्टब्बी बूट जैसा दिखता है। दूसरी कार में फ्रंट लाइट्स के लिए रैपराउंड इफेक्ट है, लेकिन हेडलैम्प्स के लिए ट्विन-यूनिट और स्टाइल वाले फ्रंट बंपर देखने को मिलते है।जबकि तीसरी कार में फ्रंट लाइट के लिए सिंगल और टेल लैंप के लिए अलग डिजाइन मौजूद है।

इलेक्ट्रिक कार्स के सेगमेंट में आगे बढ़ने की तैयारी

पहले भी Ola ने बताया है कि कंपनी अब इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स के साथ ही फोर वव्हीलर्स के भी सेगमेंट में आगे बढ़ने की तैयारी कर रही है।कंपनी वर्तमान में इलेक्ट्रिक स्कूटर, Ola S1 बेच रही है जिसे लेकर ग्राहकों की अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली है। पर इसी के साथ Ola एस1 को क्वालिटी और डिजाइन संबंधित कई समस्याओं का सामना भी करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें-कर रही है Maruti Suzuki इन 3 नई 4 मीटर की SUV से बड़ा धमाका करने की तैयारी

कब तक शुरू हो सकता है इन कार्स का प्रोडक्शन ?

Ola सेडान का प्रोडक्शन मई 2023 से शुरू कर सकती है।अभी कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक कार के लिए अपना प्लेटफॉर्म को डेवलप कर रही है। जिससे इस कार की कीमत को कम रखने में कंपनी को सहायता मिलेगी।टीजर को देखते हुए इस कार में आपको राउंड , रुफलाइन , एलईडी ,बार से जुड़ी टेल-लाइट और स्टाइलिश टेलगेट जैसे अनोखे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें-Hyundai Stargazer 7-Seater MPV भारत आई तो पलट देगी पूरा खेल! Maruti Ertiga के छूट जाएंगे पसीने

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here