Sun Transit April 2022: सूर्य करने जा रहे हैं राशि परिवर्तन, इन 3 राशि के लोगों का बदल जाएगा भाग्य

Sun Transit April 2022: ग्रहों के राजा सूर्य 1 महीने में अपनी राशि परिवर्तन करने वाले हैं। वह सफलता, आत्मविश्वास, सम्मान,सेहत और पिता के कारक ग्रह बताए जाते हैं। सूर्य के गोचर का असर सभी 12 राशियों पर पड़ने वाला होता है। आने वाले 14 अप्रैल को भी सूर्य राशि परिवर्तन करने वाले हैं। सूर्य इस समय मीन राशि में मौजूद है और 14 अप्रैल को अपनी उच्च राशि मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं। सूर्य का यह राशि परिवर्तन तीन राशि के लोगों के लिए बहुत ही खास होने वाला है।

यह भी पढ़े- Vastu Tips: भूलकर भी इन दिशाओं में ना रखें दवाइयां, वरना हमेशा पड़े रहोगे बीमार

मिथुन राशि

मेष राशि में प्रवेश करने के बाद में सूर्य मिथुन राशि के ग्यारहवें भाव में गोचर करने वाले हैं। यह आय और लाभ का भाव भी माना गया है। यह स्थिति इस राशि के लोगों की आय में वृद्धि कर देती है। उन्हें अचानक से धन लाभ होने लगता है। व्यापारियों का मुनाफा भी बढ़ने लगता है। रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को भी लाभ होने लगता है। मिथुन के स्वामी बुध और सूर्य मित्र ग्रह बताए गए हैं। लिहाजा इस गोचर के समय में जातक वाणी के दम पर अपने कई कार्य पूर्ण कर सकता है।

कर्क राशि

सूर्य का मेष में गोचर कर्क राशि के लोगों को करियर में सफलता प्राप्त करवाएगा। उन्हें नई जॉब भी प्राप्त हो सकती है। प्रमोशन और इंक्रीमेंट भी प्राप्त हो सकता है। कारोबारियों को लाभ प्राप्त हो सकता है। कुल मिलाकर यह समय उन्हें हर तरह से लाभ प्रदान कर आएगा। बढ़ी हुई आए आर्थिक स्थिति में मजबूती प्रदान करेगी। नई गाड़ी या फिर घर खरीदने की संभावना है।

यह भी पढ़े- Chaitra Navratri 2022: चैत्र नवरात्रि के पांचवें दिन आज स्कंदमाता की पूजा, जानें विधि और शुभ मुहूर्त

मीन राशि

मीन राशि के लोगों को सूर्य का गोचर जमकर धन लाभ करवाने वाला है। अचानक से कहीं से पैसा प्राप्त हो सकता है। निवेश से भी लाभ प्राप्त हो सकता है। अपनी वाणी के दम पर आप कई कार्य सफल कर पाएंगे। कारोबारियों के लिए यह समय बहुत ही लाभदायक सिद्ध होने वाला है। कुल मिलाकर यह समय आपकी आर्थिक स्थिति को बहुत ही मजबूत बना देगा। नौकरी करने वालों को नया जॉब ऑफर भी प्राप्त हो सकता है।

Leave a Comment