Wednesday, June 29, 2022
Homeधर्म-ज्योतिषRashifal 29 January 2022: मिथुन राशि वालों को बैंकिंग जॉब में मिल...

Rashifal 29 January 2022: मिथुन राशि वालों को बैंकिंग जॉब में मिल सकेगी सफलता, जानिए क्या है आज का राशिफल

Rashifal 29 January 2022: आज माघ मास कृष्ण पक्ष की दशमी के दिन सूर्योदय के समय चंद्रमा मूल नक्षत्र व धनु राशि में मौजूद है। शनिवार सूर्य मकर राशि में ही मौजूद है।शेष ग्रह स्थितियां पूर्ववत हो चुकी है। ग्रहों के गोचर का लाभ मेष राशि, मकर राशि और तुला राशि को सबसे ज्यादा मिल सकता है। आज वृष व कुंभ राशि के लोग लाभान्वित हो जाएंगे। मीन और मकर राशि के लोग आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा।कर्क और कुंभ राशि के लोग आज राजनीति में सफलता प्राप्त करेंगे। तो चलिए जान लेते हैं आज का राशिफल-

Rashifal 29 January 2022- मेष राशि

आज धार्मिक यात्रा का विचार हो सकता है। मंगल और गुरु गोचर अनुकूल रहने वाले हैं। रुका हुआ कार्य बन जाएगा। पीला और लाल रंग बहुत ही शुभ है। उड़द दाल का दान कर सकते हैं।

Rashifal 29 January 2022- वृष राशि

चंद्र के अष्टम गोचर की प्रतिकूलता के वजह से कफ जनित रोग के संकेत हो सकते हैं। स्वास्थ्य में लापरवाही से बचना होगा। नारंगी और हरा रंग बहुत ही शुभ है। व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी। कंबल का दान कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :-Budh Margi 2022: बुध हो रहे हैं मकर राशि में मार्गी, इन राशियों का होगा फायदा और नुकसान

Rashifal 29 January 2022- मिथुन राशि

मैनेजमेंट और बैंकिंग जॉब के करियर में उन्नति मिलने की संभावनाएं हैं। बुध और चंद्र गोचर से व्यवसाय में लाभ हो सकता है। हरा और आसमानी रंग बहुत ही शुभ है। उदर रोग की संभावनाएं बनी रहेंगी।

Rashifal 29 January 2022- कर्क राशि

आज चंद्रमा इसी राशि से खष्टम करेंगे। व्यवसाय में नया प्रोजेक्ट प्राप्त होकर प्रसन्नता हासिल होगी। कोई बड़ी व्यवसायिक योजना फलीभूत हो सकती है। सफेद और पीला रंग बहुत ही शुभ है।

Rashifal 29 January 2022- सिंह राशि

कारोबार में कुछ नए कार्य की तरफ प्रेरित हो जाएंगे। धार्मिक यात्रा की योजना बन पाएगी। नारंगी और सफेद रंग बहुत ही शुभ है। पॉलिटिक्स में सफलता प्राप्त होगी।

Rashifal 29 January 2022- कन्या राशि

बहुत दिनों से रुका हुआ धन प्राप्त हो जाएगा। बुध चंद्रमा गोचर वाणी से लाभ प्रदान कर देंगे। हरा और सफेद रंग बहुत ही शुभ है। गाय के पालक खिलाएं।

Rashifal 29 January 2022- तुला राशि

आज परिवार में थोड़े तनाव की स्थिति बनी रहेगी। मीडिया और आईटी जॉब से संबंधित जातकों के प्रमोशन की बात चल सकती है। सफेद और हरा रंग बहुत ही शुभ होता है। श्री सूक्त का पाठ करना होगा। गाय को गुड़ खिलाएं।

Rashifal 29 January 2022- वृश्चिक राशि

चंद्रमा का द्वितीय गोचर आईटी और बैंकिंग जॉब के जातकों को सफलता प्राप्त करवाएगा। छात्रों में करियर को लेकर उत्साह बढ़ेगा। सफेद और लाल रंग बहुत ही शुभ होगा। तिल दान कर सकते हैं।

Rashifal 29 January 2022-धनु राशि

मंगल और गुरु बहुत ही लाभकारी है। इस राशि में चंद्रमा गोचर की अनुकूलता से व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी। रुके धन आगमन होने के संकेत बने हुए हैं। आसमानी और बैंगनी रंग बहुत ही शुभ है।

Rashifal 29 January 2022- मकर राशि

शनि का इसी राशि में और चंद्रमा का द्वादश गोचर बहुत ही शुभ हो सकता है। जॉब में सफलता प्राप्त होगी। पिता का चरण स्पर्श करके आशीर्वाद प्राप्त करना होगा। राहु और शुक्र व्यवसाय में लाभ प्रदान कर पाएंगे। श्री अरण्य कांड का पाठ कर सकते हैं। सफेद और नीला रंग बहुत ही शुभ है।

Rashifal 29 January 2022- कुंभ राशि

गुरु का इस राशि में गोचर और चंद्रमा का एक आदर्श प्रभाव आपकी अध्यात्मिक सोच को विस्तार कर सकता है। जॉब में सफलता प्राप्त होगी। आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है। हरा और आसमानी रंग बहुत ही शुभ है।

यह भी पढ़े :-Zodiac Sign- इन 4 राशि वाले लोग होते हैं बहुत ही बुद्धिमान, लोग भी मान जाते हैं हार

Rashifal 29 January 2022- मीन राशि

चंद्रमा का दशम गोचर जॉब और कारोबार में लाभ दिलाएगा। गुरु स्वामी माने गए हैं। इस राशि का जो कि इस राशि से आज द्वादश हो गए हैं। जॉब और कारोबार में सफलता प्राप्त होगी। सफेद और नारंगी रंग बहुत ही शुभ है। कंबल का दान कर सकते हैं।

Kanchan Goyalhttps://factspigeon.com
कंचन गोयल अभी माखनलाल पत्रिकारिता विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी कर रही हैं। इसके अलावा इन्हे निष्पक्ष होकर पत्रिकारिता करना पसंद है। सच्चाई और तथ्यों के आधार पर स्टोरी करने को महत्व देती हैं। इनका मानना है कि पढ़ाई, लिखाई करने से रचनात्मक सोच में उत्पत्ति है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular