Home धर्म-ज्योतिष Rashifal 28 January 2022: जानिए आज का राशिफल, इन राशि वाले लोगों...

Rashifal 28 January 2022: जानिए आज का राशिफल, इन राशि वाले लोगों का सूर्य की तरह चमक जाएगा भाग्य

0
167
Rashifal 28 January 2022

Rashifal 28 January 2022: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया हुआ है। हर राशि का स्वामी ग्रह अलग अलग होता है।ग्रह नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकलन निकाला जाता है। तो चलिए जान लेते हैं कि 28 जनवरी 2022 यानी कि शुक्रवार का राशिफल क्या है। किन राशि के लोगों का भाग्य चमक उठेगा।

Rashifal 28 January 2022- मेष राशि

मन प्रसन्न बना रहेगा। शैक्षिक कार्य में सफलता प्राप्त होगी।मान सम्मान हासिल होगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखा जाएगा। पिता का सहयोग प्राप्त होगा। माता से धन की प्राप्ति होगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग भी बनते नजर आ रहे हैं। आय में बढ़ोतरी हो सकती है लेकिन खर्च भी बढ़ जाएंगे। क्रोध और आवेश के अतिरेक से बचना होगा।

यह भी पढ़े :-Solar Eclipse 2022: जानिए कब लगेगा इस साल का पहला सूर्य ग्रहण?

Rashifal 28 January 2022- मिथुन राशि

मन में नकारात्मकता के प्रभाव से बचना होगा। मन अशांत हो जाएगा। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद विवाद दूरी बनाए रखनी होगी। वस्त्रों पर खर्चे में वृद्धि आ सकती है। खानपान की प्रति सचेत रहना होगा। आत्मविश्वास में कमी भी आ सकती है। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कस्टमर होगा। मित्रों से भेंट भी हो सकती है।

Rashifal 28 January 2022- कर्क राशि

शैक्षिक कार्यों पर ध्यान देना होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा। चिकित्सा खर्च में वृद्धि आ सकती है। आशा निराशा के विकसित भाव मन में रहने वाले हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय बना रहेगा। लेकिन जीवन साथी से मनमुटाव की संभावनाएं हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

Rashifal 28 January 2022- सिंह राशि

मन में निराशा और असंतोष के भाव बने रहेंगे। आत्मसंयत रहना होगा। लेखन आदि और भौतिक कार्यों से धनंर्जन के साधन भी बन सकते हैं। संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। मन में चिड़चिड़ापन भी रह सकता है। व्यापार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ के अवसर बढ़ने लगेंगे। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं और माता से वैचारिक मतभेद भी बने रहेंगे।

Rashifal 28 January 2022- कन्या राशि

आत्मविश्वास भरपूर बना रहेगा। लेकिन धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। संयत रहना होगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग भी बनते दिखाई दे रहे हैं। कार्यक्षेत्र में परिक्षम और अधिकता बनी रहेगी। क्रोध के अतिरेक से बचना होगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव भी आ सकता है। व्यापार का विस्तार होगा और धन की स्थिति में सुधार भी हो सकता है।

Rashifal 28 January 2022- तुला राशि

मन अशांत बना रहेगा। पिता के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा। परिक्षम अधिक करना होगा। माता का साथ प्राप्त होगा। किसी मित्र से धन प्राप्त हो सकता है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहने वाले हैं। कठिनाइयों का सामना कर सकते हैं। संचित धन की हानि हो सकती है। किसी पुराने दोस्त का सहयोग प्राप्त हो सकता है।

Rashifal 28 January 2022- वृश्चिक राशि

बातचीत में संतुलन बनाए रखना होगा। परिवार की समस्याओं के प्रति सचेत रहना होगा। परिक्षम अधिक करना होगा। गाड़ी में सौम्यता रहने वाली है लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन बना रहेगा। संचित धन में बढ़ोतरी हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता बनी रहेगी।

Rashifal 28 January 2022- धनु राशि

मानसिक शांति के लिए प्रयास करना होगा। लिखना आदि बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता में वृद्धि होगी। आय में वृद्धि हो सकती है। दोस्तों के सहयोग प्राप्त होगा। रहन सहन कष्टप्रद बन जाएगा। नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा। कुटुंब परिवार में मान सम्मान में वृद्धि होगी।

Rashifal 28 January 2022- मकर राशि

आत्मविश्वास से लबरेज बने रहेंगे। आलस्य भी आ सकता है। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। भागदौड़ अधिक हो सकती है। माता को स्वास्थ्य विकार भी हो सकते हैं। मन अशांत भी रह सकता है। आशा निराशा के मिश्रित भाव मन में बने रहेंगे। भैरव शीलता में कमी आ सकती है। रहन-सहन कष्ट में हो सकते हैं।

Rashifal 28 January 2022- कुंभ राशि

मन परेशान रह सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धा भाव बना रहेगा। व्यापार में निवेश में वृद्धि हो सकती है। माता-पिता से धन प्राप्त हो सकता है। अफसरों से वैचारिक मतभेद भी बन सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। लेखन और बौद्धिक कार्यों से धन अर्जन के साधन भी बन सकते हैं।

यह भी पढ़े :-अंकराशि: 28 जनवरी को इन तारीखों में जन्मे लोगों को मिलेंगे करियर में नए अवसर, होगा धन लाभ

Rashifal 28 January 2022- मीन राशि

संयत बने रहना होगा। क्रोध और आवेश के अतिरेक से बचना होगा। परिवार का साथ प्राप्त होगा। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। वाहन सुख में वृद्धि हो पाएगी। धार्मिक कार्य में रूचि में वृद्धि होगी। व्यापार में परिवर्तन की संभावनाएं बन सकती हैं। लाभ के अवसर भी बढ़ सकते हैं। परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here