Tuesday, June 28, 2022
Homeधर्म-ज्योतिषRashifal 27 January 2022: जानिए गुरुवार का राशिफल,क्या कहता है आपका भाग्य

Rashifal 27 January 2022: जानिए गुरुवार का राशिफल,क्या कहता है आपका भाग्य

Rashifal 27 January 2022: आज माघ कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि और गुरुवार का दिन है। दशमी तिथि आज देर रात 2:17 तक रहने वाली है। उसके बाद में एकादशी तिथि प्रारंभ हो जाएगी। आज देर रात 1:04 तक वृद्धि योग बना रहेगा। इसी के साथ साथ आज सुबह 8:51 तक विशाखा नक्षत्र बना रहेगा। उसके बाद में अनुराधा नक्षत्र शुरू हो जाएगा। तो चलिए जान लेते हैं गुरुवार का राशिफल, क्या कहता है आपका भाग्य-

Rashifal- मेष राशि

कामकाज में इस गुरुवार आप का प्रदर्शन बढ़िया रहेगा। आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी हासिल करवा सकती हैं। इसी के साथ साथ छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करने वाले हैं लेकिन मन में डर बना हुआ है।

Rashifal- वृषभ राशि

गुरुवार को भाग्य आपके साथ रहने वाला है। आप किसी मांगलिक कार्य में सहभागी हो सकते हैं। आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण आप दूसरों को अपनी ओर आकर्षित कर पाएंगे। इसी के साथ-साथ आप अपनी चतुराई और बुद्धि से अपने कार्य सफल बना देंगे। कार्य क्षेत्र में आपको आशातीत सफलता प्राप्त होगी।

यह भी पढ़े :-Zodiac Sign- इन राशियों की लड़कियों के पति होते हैँ बहुत ही धनवान, रानी जैसे सुख करती हैँ प्राप्त

Rashifal- मिथुन राशि

गुरुवार को आपका दिन बहुत ही अच्छा भेजने वाला है ऐसा इसीलिए क्योंकि आपको संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। इस समय में आपको परिवार का साथ प्राप्त होगा। इसी कारण से हिम्मत नहीं हारेंगे और आने वाली कठिन स्थिति का भी डटकर सामना कर पाएंगे। इस गुरुवार आपकी सेहत सामान्य रहेगी।

Rashifal- कर्क राशि

गुरुवार को आप की शुरुआत अच्छी रहेगी। कामकाज और पारिवारिक सुख के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। इस गुरुवार आपको भाग्य का भरपूर साथ मिल सकता है। नौकरी में पदोन्नति की संभावनाएं बनी रहेंगी। इसी के साथ साथ कार्य क्षेत्र में लाभ की स्थिति बनने को है।

Rashifal- सिंह राशि

इस गुरुवार आप उत्साह से भरपूर हो जाएंगे। भाग्य आपके साथ बना रहेगा। कामकाज में जोश देखने को मिल सकता है। छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। इसके साथ ही अपने मित्र या फिर परिचित से आपकी मुलाकात हो पाएगी जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलक जाएगी।

Rashifal- कन्या राशि

आप कामकाज में अपना बेस्ट दे पाएंगे जिसके फल स्वरुप आपको एक अच्छा लाभ भी हो सकता है। साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। इस गुरुवार आपको जीवन साथी और संतान की तरफ से अच्छा समाचार प्राप्त हो सकता है। आप अपने परिवार में होने वाले मांगलिक कार्यों का आनंद उठा पाएंगे।

Rashifal- तुला राशि

इस गुरुवार आपको कामकाज में सफलता प्राप्त होगी। किसी नए व्यवसाय को करने की विचार आपके मन में आएंगे या फिर आप उसे वास्तविक रूप दे सकते हैं। भाग्य आपका साथ दे सकता है। गुरुवार का दिन कामकाज के लिए बहुत ही लाभदायक हो सकता है। आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहने वाला है।

Rashifal- वृश्चिक राशि

गुरुवार के दिन आपका पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है। आपको अपनी सेहत और समझदारी से जीवन को सुख में बनाने में सहायता प्राप्त होगी। कार्य क्षेत्र में आपके कार्य की सराहना भी होगी। गुरुवार को आपका भाग्य अच्छा बना रहेगा। अपने मित्र और परिचितों के साथ आपका अच्छा समय बीतने वाला है।

Rashifal- धनु राशि

गुरुवार को आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। परिवार के साथ आप अच्छा समय बिता पाएंगे और यात्रा आदि का भी लुफ्त उठा पाएंगे। कामकाज में आपको अच्छा मुनाफा होगा। गुरुवार को चुस्ती फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को पूर्ण करेंगे। इसी के साथ साथ माता पिता के स्वास्थ्य का भी ध्यान रख सकेंगे।

Rashifal- मकर राशि

गुरुवार का दिन आपके लिए यादगार बना रहेगा।अब मीठी वाणी की मदद से और अपनी चतुराई से कार्य में सफलता प्राप्त कर पाएंगे। दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। इसी के साथ साथ आपको माता पिता का स्नेह प्राप्त होगा। इसके अलावा आपको संतान सुख की प्राप्ति होगी।

Rashifal- कुंभ राशि

इस गुरुवार आप पूरे दिन तरोताजा बने रहेंगे। नौकरी में आपको सफलता प्राप्त होगी। व्यापार में धन लाभ होगा। परिवारिक कलह क्लेश खत्म हो जाएंगे। गुरुवार आपके लिए बेहद ही अच्छा हो सकता है। आप जो भी कार्य करेंगे उसमें कोई ईश्वरीय सहायता मिल सकती है। अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल आपको अवश्य ही प्राप्त होगा।

यह भी पढ़े :-अंकराशि: 27 जनवरी को इन तारीखों में जन्मे लोगों को मिलेगा भाग्य का साथ, पूरे होंगे अधूरे काम

Rashifal- मीन राशि

गुरुवार का दिन आपका पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सफल बनाने में सहायता प्राप्त होगी। कार्य क्षेत्र में आपके कार्य की सराहना भी हो सकती है। इसी के साथ साथ अपने मित्र और परिचितों के साथ आपका अच्छा समय बीतेगा।

Kanchan Goyalhttps://factspigeon.com
कंचन गोयल अभी माखनलाल पत्रिकारिता विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी कर रही हैं। इसके अलावा इन्हे निष्पक्ष होकर पत्रिकारिता करना पसंद है। सच्चाई और तथ्यों के आधार पर स्टोरी करने को महत्व देती हैं। इनका मानना है कि पढ़ाई, लिखाई करने से रचनात्मक सोच में उत्पत्ति है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular