Saturday, July 2, 2022
Homeधर्म-ज्योतिषRashifal January 20, 2022: गुरुवार को इन राशि के जातकों को मिलेगी...

Rashifal January 20, 2022: गुरुवार को इन राशि के जातकों को मिलेगी गुड न्यूज़, पैसों की होंगी बौछार

Rashifal January 20, 2022:  एस्ट्रो के मुताबिक आज हम जानेंगे कि राशि के हिसाब से गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा होगा। बता दें कि गुरुवार को मकर राशि वाले जातकों को आए कि नए नए स्त्रोत मिलेंगे। वहीं दूसरी तरफ तुला राशि के जातकों को उनकी मनपसंद कंपनी में इंटरव्यू के लिए बुलावा सकता है।

Rashifal- मेष राशि

आपका गुरुवार का दिन मिलता झूला रहने वाला है। कार्य क्षेत्र में गुरुवार के दिन आप के पक्ष में कुछ परिवर्तन आ सकता है। महिला वर्ग से आपको लाभ प्राप्त होगा। इसी के साथ साथ आपको कारोबार को विस्तार करने का मन बन सकता है। अनुभवी लोगों की सहायता प्राप्त करके आप मुश्किल राह को भी आसान बना लेंगे।
लकी रंग- क्रीम
लकी अंक- 16

Rashifal- वृषभ राशि

इस गुरुवार के दिन अगर आप दूसरों की सहायता करते हैं तो आपको फायदा मिलेगा। अगर इस दिन को आप कोई नया काम शुरू करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं। परिवार के लोगों का तालमेल आपको आगे बढ़ने का हौसला प्रदान करेगा। इसके साथ-साथ आपकी आमदनी में भी वृद्धि होने लगेगी। राजकीय मामले सुलझ सकते हैं।
लकी रंग- पीला
लकी अंक- 12

Rashifal- मिथुन राशि

राशि वाले जातकों के लिए गुरुवार का दिन उत्तम होने वाला है। आर्थिक नजरिए से आपका दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है क्योंकि इनकम में आपको वृद्धि हो सकती है। कारोबार में कुछ नया ट्राई करने से आपको बचना होगा। मनचाही प्रगति ना होने की वजह से नाराजगी हो सकती है। आपके परिवार में सुखद स्थितियां निर्मित होने लगेंगी।
लकी रंग- काला
लकी अंक- 1

यह भी पढ़े :-Vastu Tips: कभी भी नहीं रखना चाहिए घर में ऐसा फर्नीचर, वरना घर में होने लगेगा क्लेश और जिंदगी हो जाएगी तबाह

Rashifal- कर्क राशि

इस गुरुवार के दिन आप घरवालों की उम्मीदों पर खरे उतर सकते हैं। खुद को किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रखना होगा। बृहस्पतिवार को आप उत्साह पूर्वक व्यवसायिक योजनाओं को पूर्ण कर सकते हैं। अगर पैसों का लेनदेन करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत ही उत्तम है। आपको फायदा हो सकता है।
लकी रंग- जामुनी
लकी अंक- 6

Rashifal- सिंह राशि

गुरुवार के दिन सिंह राशि वाले जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। इस दिन आपकी एकाग्रता चरम पर पहुंच जाएगी। इसी के साथ-साथ आपको धन लाभ के भी अवसर प्राप्त होंगे। जो भी कारोबारी हैं वह अपने कार्य को आगे बढ़ाने के लिए लोन भी ले सकते हैं। रोजी रोजगार की दिशा में प्रगति हो सकती है।
लकी रंग- सुनहरा
लकी अंक- 5

Rashifal- कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन अच्छा बीतने वाला है। अगर अब जरूरतमंदों की सहायता करते हैं तो आपकी प्रगति के रास्ते खुल जाएंगे। इस दिन आप हर काम को बढ़िया तरीके से पूरा करेंगे। कारोबारी लोग किसी डील के लिए शहर से बाहर जा सकते हैं।
लकी रंग- पीला
लकी अंक- 6

Rashifal- तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए गुरुवार का दिन काफी अच्छा बीतेगा। इसी के साथ-साथ आप सामाजिक दायरे को बढ़ाने का प्रयास भी करेंगे। कारोबार में फाइनेंस संबंधी काम को अधिक महत्व देना होगा।इसी के साथ-साथ आपको अपनी मनपसंद कंपनी से इंटरव्यू के लिए बुलावा आ सकता है। इसी के साथ साथ भागदौड़ करके आप अब किसी भी क्षेत्र में अपना काम निकलवा सकते हैं।
लकी रंग- गुलाबी
लकी अंक- 11

Rashifal- वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन बहुत ही बेहतरीन होने वाला है। कार्य को लेकर आपका कॉन्फिडेंस बहुत ही शानदार हो जाएगा। यह वही समय है जो आपको जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में लाभ दिला सकता है। परिवार में संपत्ति में वृद्धि होगी। किसी के साथ-साथ नौकरी में अधिकार पढ़ने के योग बन रहे हैं।
लकी रंग- पर्पल
लकी अंक- 2

Rashifal- धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों के लिए गुरुवार का दिन आगे बढ़ने के लिए बहुत ही शानदार हो सकता है। आपको और लोगों की सहायता करने का भी मौका प्राप्त हो सकता है। आपके कारोबार में नहीं सौदों से आपके कारोबार का विस्तार हो सकता है। इसी के साथ साथ प्रॉपर्टी से संबंधित मामले भी सुलझ सकते हैं। जो भी ज्यादा विवाह योग्य हैं उनके लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव भी आ सकते हैं।
लकी रंग- लाल
लकी अंक- 6

Rashifal- मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों के लिए गुरुवार का दिन निश्चित परिणाम लेकर आने वाला है। कारोबार में आपको आए कि नए नए स्त्रोत मिलेंगे। अतिरिक्त आएगी भी परिस्थितियां बन सकती हैं। कार्य क्षेत्र में भी आपको बॉस का पूरा सहयोग मिलेगा।
लकी रंग- केसरिया
लकी अंक- 7

Rashifal- कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन अनुकूल परिणाम लेकर आने वाला है। लाभ के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं। फाइनेंस संबंधी कारोबार करने वाले लोगों को मुनाफा हो सकता है। इसी के साथ साथ आजीविका के साधनों में परीक्षण का आपको पूरा परिणाम मिल सकता है। नौकरी के क्षेत्र में मान-सम्मान प्राप्त होगा।
लकी रंग- लाल
लकी अंक- 3

यह भी पढ़े :-उपासना:तिल चतुर्थी और शुक्रवार का योग 21 जनवरी को, इस दिन गणेश पूजा और तिल-गुड़ का दान करें

Rashifal- मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों के लिए गुरुवार का दिन वाले दिन आपको अपने दायरे में वृद्धि करने पर जोर देना होगा। यही आपके लिए लाभदायक सिद्ध हो सकता है। इस समय निवेश संबंधी कार्य में अपना ध्यान केंद्रित रखना होगा। अपने कार्यों में आपको शॉर्टकट नहीं अपनाना है यह नुकसानदायक हो सकता है।
लकी रंग- गुलाबी
लकी अंक- 2

Kanchan Goyalhttps://factspigeon.com
कंचन गोयल अभी माखनलाल पत्रिकारिता विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी कर रही हैं। इसके अलावा इन्हे निष्पक्ष होकर पत्रिकारिता करना पसंद है। सच्चाई और तथ्यों के आधार पर स्टोरी करने को महत्व देती हैं। इनका मानना है कि पढ़ाई, लिखाई करने से रचनात्मक सोच में उत्पत्ति है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular