Anjali Arora MMS Viral: Tiktok स्टार अंजलि अरोरा का वायरल हो रहा एमएमएस, लोगों ने सुनाई खरी खोटी

Spread the love

Anjali Arora MMS Viral: कंगना के शो लॉक अप से चर्चा में आईं कच्चा बादाम गाने की फेम अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब फेमस हैं और इंस्टाग्राम पर उनके करोड़ों फॉलोअर्स हैं। वह अपनी हर पोस्ट के साथ ही सनसनी मचा देती हैं। एक बार फिर से अंजलि अरोड़ा सुर्खियों में आ गई हैं। लेकिन इस समय उनके सोशल मीडिया पर वायरल होने का कारण कोई गाना नहीं है। दरअसल, एक आपत्तिजनक एमएमएस सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर दावा किया जा रहा है कि इसमें दिखाई देने वाली लड़की अंजलि अरोड़ा ही है।

अंजलि अरोड़ा ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

वायरल हो रहे इस एमएमएस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सभी लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कोई अंजलि को ट्रोल कर रहा है तो वहीं कई यूजर्स इस पर हैरानी भी जताते नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस बारे में अंजलि अरोड़ा की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हालांकि वायरल वीडियो में दिखाई दे रही लड़की कौन है, इस बात की सही जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है और हम भी इस वीडियो के बारे में कोई पुष्टी नहीं करते हैं।

Anjali Arora MMS Viral- हाल ही में रिलीज हुआ था अंजलि का गाना

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर तो लगातार सक्रिय रहती ही हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी पोस्ट साझा करती हैं और अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट भी करती हैं। इसके अलावा अभी हाल ही में उनका एक नया गाना सूफी-सूफी भी रिलीज हुआ है, जिसे उनके फैंस से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। अब एक्ट्रेस का एक और म्यूजिक वीडियो साइयां भी जल्दी ही रिलीज होने वाला है।

अंजलि अरोड़ा सबसे पहले कच्चा बादाम पर बिल बनाकर वायरल हुई थी। उसके बाद उन्हें कंगना राणावत के 16 कप में जगह मिली थी। अब वह कई म्यूजिक वीडियोस में भी नजर आ चुकी है।

यह भी पढ़े:-Monalisa Hot Photos: रिवीलिंग ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, तस्वीर देखकर फैंस बोले वाह!

यह भी पढ़े:-Koffee With Karan 7: सोनम कपूर बोलीं- मेरे सभी भाई मेरी दोस्तों के साथ सोए हैं, अर्जुन कपूर हो गए शर्म से लाल

Leave a Comment