लांच से पहले लीक हुई Alto K10 की तस्वीरें, जानिये फीचर्स

Spread the love

Alto K10 : मारुति सुजुकी का भारतीय बाजार में अगला बड़ा लॉन्च ऑल्टो K10 का न्यू-जेनरेशन वर्जन होने वाला है। नई 2022 मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 को 18 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाना है। लेकिन आधिकारिक शुरुआत से पहले कंपनी की एंट्री-लेवल हैचबैक की एक्सटीरियर और इंटीरियर इमेज अब ऑनलाइन लीक हो गई हैं।

Alto K10 सेलेरिओ से है प्रेरित

नई 2022 मारुति सुजुकी Alto K10 वर्तमान-जीन सेलेरियो से डिजाइन प्रेरित है। इसमें आगे की तरफ गोल हैलोजन हेडलैंप, हेक्सागोनल ग्रिल, और एलईडी डीआरएल बार मिलते हैं, जिन्हें एक एक्सेसरी के रूप में भी बेचा जा सकता है। हैचबैक में चिकनी बॉडी लाइन, व्हील कैप के साथ स्टील रिम, और बहुत कुछ है। इसे कुल छह कलर शेड्स में लाया जाएगा। अंदर की तरफ, नई ऑल्टो K10 में एक साधारण डैशबोर्ड लेआउट के साथ एक ऑल-ब्लैक केबिन भी मिलता है।

डैशबोर्ड के सेंटर में स्तर पर एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ भी आएगा। S-Presso की तरह एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है और नए फीचर्स जैसे डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रिवर्स पार्किंग सेंसर भी देखने को मिलेंगे। नई मारुति सुजुकी Alto K10 में एक अपडेटेड K-Series 1.0-लीटर इंजन होगा, जो नए S-Presso में अपना काम करता है। यह इंजन 65.7 बीएचपी और 89 एनएम पीक टॉर्क का उत्पादन करती है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी (एजीएस) के साथ जोड़ा गया है।

 

यह भी पढ़ें : Motorcycle कम्पनियाँ मचाएंगी धमाल, बाज़ार में धमाकेदार बाइक्स

यह भी पढ़ें : यामाहा ने लॉन्च किए इन स्कूटर और बाइक के मोटोजीपी एडिशन, पढ़ें कीमत सहित कंप्लीट डिटेल

Leave a Comment