Alia Bhatt की विधवा सास कमरे में बंद होकर कर रही थी यह काम! बहू हुई देखकर हैरान

Spread the love

Alia Bhatt: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) बहुत ही लंबे वक्त से मीडिया में छाई हुई है। नीतू कपूर में बहुत ही सालों बाद में बड़े पर्दे पर वापसी कर ली है।हाल ही के वक्त में वह जुग जुग जियो फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म के अंदर उनके साथ में अनिल कपूर और वरुण धवन के साथ-साथ कियारा आडवाणी भी दिखाई दिए थे। इसी के साथ में इस फिल्म को दर्शकों ने भी बहुत ही ज्यादा प्यार दिया था। जुग जुग जियो के साथ-साथ नीतू कपूर निजी जिंदगी को लेकर भी बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं। बहुत ही जल्दी वह दादी बनने जा रही है। नीतू एक सफल अदाकारा तो बन चुकी है उसी के साथ में एक शानदार बंगले की भी मालकिन बन गई है। इसीलिए आज हम आपको नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के घर के बारे में बताने वाले हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) मुंबई के बहुत ही करीब पाली के एक बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और शानदार घर में रहा करती है। दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर इस घर में साथ रहते थे। लेकिन अब ऋषि कपूर जब चले गए हैं तो नीतू कपूर इस घर में अकेली रहा करती है। नीतू कपूर और ऋषि कपूर के पाली वाले इस घर का नाम कृष्णा राज बताया जाता है। इसी के साथ-साथ एक घर का नाम ऋषि कपूर के पिता और माता राज कपूर और कृष्ण कपूर के नाम पर रखा गया था।

नीतू कपूर एक बहुत ही खूबसूरत अदाकारा रही है। उनका स्टाइल बहुत ज्यादा एलिगेंट और क्लासी रहा करता था। इसीलिए उनके घर में भी आपको गहरे रंग बहुत ही कम नजर आते हैं। नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के इस लग्जरी घर के क्रीम कलर के सोफे और गिरे और वाइट मार्बल के साथ में सफेद इंटीरियर्स भी हो रखे हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के लिविंग रूम के अंदर आपको शानदार पेंटिंग भी नजर आ जाती है। गहरे रंगों वाली यह बड़ी सी पेंटिंग इसे लिविंग रूम को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने में मदद करती है। इतना ही नहीं लिविंग रूम की छत पर भी वाइट वॉश के साथ में वुडन वर्क हो रखा है। जो कि इस रूम को और भी शानदार बनाने में सहायता करता है। इतना ही नहीं है रूम पर मौजूद कॉफी टेबल कमरे को और भी ज्यादा अच्छा बना देती है।

नीतू कपूर और ऋषि कपूर के कृष्णा राज के इस घर में शिशु का बहुत ही ज्यादा इस्तेमाल किया गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि चीजों से उनका कमरा और भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देता है। नीतू कपूर कई बार इंस्टाग्राम पर भी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसके अंदर उनके घर की काफी अच्छी झलक दिख जाती है। वह कई बार अपने प्यारे से पपी डूडली के साथ में भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने पपी की एक तस्वीर भी शेयर कर दी थी जिसके अंदर साइड विंडो और कुशंस भी दिखाई दे रहे थे।

इसी के साथ साथ पति ऋषि कपूर के चले जाने के बाद में नीतू कपूर इस घर में अकेली रहा करती है। इस घर के अंदर नीतू की बहुत ज्यादा खूबसूरत यादें भी जुड़ी हुई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2020 के अंदर ऋषि कपूर हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह चुके थे। उनके जाने के बाद में नीतू कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में फिर से वापसी भी कर ली है। नीतू बहुत सारे रियलिटी शोज में भी दिखाई देती है जो कि गेस्ट जज के तौर पर दिखाई देती है। इसी के साथ में सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस से हमेशा इंटरेक्ट करती रहती हैं। साथ ही साथ फैंस बहुत ही जल्दी उनके दादी बनने की खबर सुनने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित है।

नीतू कपूर को पैपराजी से यह गुड न्यूज़ प्राप्त हुई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी इसी साल अप्रैल के महीने में हुई थी और अब बहुत ही जल्दी वह माता-पिता भी बन जाएंगे।

यह भी पढ़ें-Salman Khan का लोगों के सामने फूटा दर्द, कहा अगर उस लड़की से हो जाती शादी तो अभी तक बन चुका होता पिता, जाने इसके पीछे की पूरी सच्चाई

Leave a Comment