Ajay Devgan की बेटी न्यासा Sunil Shetty के घर की बनेगी बहू, दोनों साथ में गुजारते हैं रात, वायरल हो रही है बड़ी खबर

Spread the love

अजय देवगन (Ajay Devgan) बॉलीवुड के अंदर बहुत ही ज्यादा फेमस है और उनका बहुत ही बड़ा नाम भी बन चुका है। साथ ही लोग उनकी बहुत ही ज्यादा इज्जत किया करते हैं। अजय देवगन ने बॉलीवुड के अंदर एक नहीं बल्कि बहुत सारी एक के बाद एक हिट फिल्में की हुई है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को भी अपना दीवाना बना दिया है। अजय देवगन (Ajay Devgan) की तरह ही सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) भी बॉलीवुड के बहुत ही बड़े अभिनेता माने जाते हैं। जिन्होंने आज के वक्त में भारत के अंदर नहीं बल्कि पूरी दुनिया के अंदर अपना नाम कायम कर लिया है। अजय देवगन (Ajay Devgan) और सुनील शेट्टी दोनों ही बॉलीवुड के बहुत ही जाने-माने सितारे रह चुके हैं लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस वक्त मीडिया के अंदर सुनील शेट्टी और अनिल कपूर अपने बच्चों के कारण बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं।

इसी कारण से ऐसा इसीलिए क्योंकि अभी कुछ वक्त पहले ही सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को लेकर एक बहुत ही बड़ा खुलासा आया हुआ है। जो कि यह है कि सुनील शेट्टी का बेटा और अजय देवगन की बेटी एक दूसरे को पसंद करते हैं और वह बहुत ही ज्यादा करीब भी है। इतना ही नहीं दोनों के बीच में एक खास रिश्ता कायम हो चुका है और दोनों की साथ में रहते भी गुजरने लग गई है। लेकिन आगे की खबर में हम आपको सुनील शेट्टी के बेटे और अजय देवगन की बेटी के इस रिश्ते के बारे में बताने वाले हैं।

अजय देवगन (Ajay Devgan) का बॉलीवुड के अंदर बहुत ही बड़ा नाम हो चुका है उतना ही बड़ा नाम सुनील शेट्टी का भी हो चुका है। ऐसा इसीलिए क्योंकि दोनों ही बॉलीवुड के अंदर बहुत ही शानदार एक्टर बने रहे हैं जो कि आज भी बॉलीवुड को हिट फिल्में दिया करते हैं जिसके कारण से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में आज के वक्त में इन एक्टर्स का बहुत ही ज्यादा दबदबा हो चुका है। अजय देवगन और सुनील शेट्टी आज के वक्त में मीडिया में बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहते हैं और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि अभी कुछ वक्त पहले ही यह जानकारी मिली थी कि अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी न्यासा और सुनील शेट्टी का बेटा अहान शेट्टी दोनों एक साथ में रातें बिताने लग गए हैं।

अगर सीधे शब्दों में कहा जाए तो नया सा और सुनील शेट्टी के बेटे के साथ में नज़दीकियां बहुत ही ज्यादा बढ़ने लग गई है। इतना ही नहीं इसी के साथ-साथ न्यासा देवगन (Nyasa Devgan) और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैलती हुई नजर आ रही है। जो कि इन दिनों दोनों के बीच के रिश्ते की सच्चाई को खास तौर पर बयान करती हुई दिखाई देती है। इसीलिए इस खबर में आपको सुनील शेट्टी के बेटे और अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी के रिश्ते के बारे में पूरी सच्चाई बताने वाले हैं।

न्यासा देवगन (Nyasa Devgan) और हम दोनों आज के वक्त में काफी चर्चा में बने रहते हैं। और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि दोनों ही बॉलीवुड के एक्टर के बच्चे हैं जिन्होंने पूरी दुनिया भर में अपना नाम कमाया है। न्यासा देवगन और अहान शेट्टी इस वक्त में मीडिया के अंदर दोनों के बीच के रिश्ते के कारण बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं ऐसा इसलिए होता है क्योंकि अभी कुछ वक्त ही पहले ही न्यासा देवगन और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी दोनों साथ में विदेश के अंदर देर रात तक पार्टी करते हुए नजर आए थे।

जिस वजह से लोगों का यह भी कहना होता कि अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी न्यासा देवगन और बॉलीवुड के नामी अभिनेता सुनील शेट्टी के घर पर बहू बनकर जा सकती है। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी तक ने आशा और अहान ने अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती तक ही बताया है और ना ही उन्होंने कोई भी इस पर मीडिया के सामने कोई भी चर्चा नहीं की है। लेकिन आजकल दोनों बहुत ही पार्टियों में साथ नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें-Alia Bhatt की विधवा सास कमरे में बंद होकर कर रही थी यह काम! बहू हुई देखकर हैरान

Leave a Comment