सस्ते Electric Vehicles लांच करेगी ये कंपनी, साथ में मिलेगी क़र्ज़ और फाइनेंस की सुविधा

Spread the love

Electric Vehicles: Electric Vehicles बनाने वाली कंपनी ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने इस वित्त वर्ष के अंत तक देश के ग्रामीण बाजारों में 10,000 से अधिक इलेक्ट्रिक दोपहिया और तिपहिया वाहनों की बिक्री के लिए शुक्रवार को एग्री जंक्शन के साथ साझेदारी की घोषणा कर दी है. दोनों कंपनियों ने एक बयान में इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पहले चरण में इन Electric Vehicles को दूसरी और तीसरी कैटेगरी के बाजारों में उतारा जाएगा.

फरीदाबाद स्थित कंपनी ओएसएम इलेक्ट्रिक थ्री व्हीकल के अलावा छोटे कमर्शियल व्हीकल बनाती है. कंपनी अपने थ्री व्हीलर मॉडलों सीरीज प्लस और स्ट्रीम के अलावा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर वाहन मोपेडो, स्ट्रीम सिटी और ड्रोन और ट्रैक्टर भी ग्रामीण बाजारों में मांग को देखते हुए जल्दी लेकर आने वाली है.

प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत Electric Vehicles पर कर्ज भी मिलेगा

कृषि उत्पादों का डिजिटल बाजार मंच एग्री जंक्शन ओएसएम के वाहनों को अपनी वेबसाइट पर लिस्टेड करने के साथ ही इलेक्ट्रिक वाहन का ढांचा तैयार करने के लिए प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत कर्ज मुहैया कराएगा. दूसरी तरफ ओएसएम ईवी मुहैया कराने के साथ चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा करने और ग्रामीण बाजारों के लिए खासतौर पर नए उत्पाद पेश करने के लिए एक रिचर्स एवं डेवलवमेंट टीम मुस्तैद करेगी.

इलेक्ट्रिक ट्रैक्टरों की चल रही टेस्टिंग

ओएसएम के संस्थापक एवं चेयरमैन उदय नारंग ने बताया, ‘कंपनी दक्षिण कोरिया और थाइलैंड स्थित अपने रिचर्स एवं डेवलवमेंट सेंटरों पर अपने इलेक्ट्रिक ट्रैक्टरों की टेस्टिंग कर रही है. उन्होंने आगे कहा, वर्ष 2022-23 के अंत तक हम दूसरी और तीसरी श्रेणी के बाजारों के लिए सर्विस एवं पट्टा पर देने की नई संकल्पना भी लेकर आएंगे.’

 

यह भी पढ़ें : 15 लाख से भी कम में खरीद सकते हैं ये Luxury Cars, जानें ऑफर

यह भी पढ़ें : देश में इन 10 कारों ने मचाया धमाल, लाइन लगाकर खरीदने के लिए जुटे लोग!

Leave a Comment