महिंद्रा Scorpio N के लिए लोगो में उत्साह, वेबसाइट ही हो गयी क्रैश

Spread the love

Scorpio N: महिंद्रा ने 30 जुलाई को Scorpio N के लिए हाल ही में बुकिंग ओपन की थी. इस दौरान Scorpio N काफी चर्चा में रही क्योंकि ग्राहकों ने इस कार में खासी दिलचस्पी दिखाई. पहले दिन ही इस एसयूवी की काफी ज्यादा बुकिंग्स हुई थी और हाल ही में इस एसयूवी ने ग्राहकों को इतना दीवाना बना दिया कि बुकिंग ओपन होते ही कंपनी की वेबसाइट पर इतना ट्रैफिक आ गया कि वेबसाइट क्रैश हो गई. महिंद्रा ने अब सभी को आश्वासन दिया है कि सभी बुकिंग सही तरीके से रजिस्टर हो गई हैं.

ग्राहकों में Scorpio N की बुकिंग के लिए होड़

नई Scorpio N की बुकिंग के लिए पोर्टल खुलने से घंटों पहले ही बायर्स काफी इंतजार कर रहे थे. इसके बाद कंपनी ने जैसे ही बुकिंग ओपन की वैसे ही वेबसाइट पर खरीदार लगातार लॉग इन कर रहे थे और इस वजह से वेबसाइट ही क्रैश हो गई. कंपनी के लिए यह ख़ुशी के साथ साथ चिंता बढ़ाने वाली भी बात है क्योंकि अब महिंद्रा को अपनी वेबसाइट को काफी ज्यादा अच्छे तरीके से तैयार करना पड़ेगा जिससे की ग्राहकों को ऐसी किसी समस्या का सामना ना करना पड़े।

सस्ते दाम पर मिल रही थी स्कॉर्पियो

बायर्स के बीच होड़ उन पहले 25,000 ग्राहकों में शामिल होने की थी जिनको महिंद्रा स्कॉर्पियो एन 11.99 लाख रुपये से 23.90 लाख रुपये के बीच मिलनी थी. कंपनी ने घोषणा भी की थी कि पहली 25,000 यूनिट्स को इस प्राइस रेंज में सेल किया जाएगा और इसके बाद कार की कीमत बढ़ा दी जाएगी. इसीलिए ग्राहक इसे अभी लेने में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

पेमेंट गेटवे पर ग्लिच की समस्या से लोगों की यह शिकायत है कि उन्हें शुरुआती 25,000 ग्राहकों में जगह ही नहीं मिल सकी. ऑटोकार की एक रिपोर्ट के अनुसार, पहली 25,000 बुकिंग एक मिनट के अंदर ही हो गईं. चूंकि ग्राहक, जो सोचते थे कि वे अपने लिए एक एसयूवी बुक नहीं कर पाए हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती साझा की और महिंद्रा ने भी माना कि बुकिंग के दौरान ग्लिच की समस्या आई थी.

यह भी पढ़ें : सस्ते Electric Vehicles लांच करेगी ये कंपनी, साथ में मिलेगी क़र्ज़ और फाइनेंस की सुविधा

यह भी पढ़ें : धारा 370 पर इस्लामिक देशों के संगठन ओआईसी की भारत ने की बोलती बंद, जानिए क्या कहा?

Leave a Comment