बाजार में जल्द आएगी 2023 Suzuki WagonR Facelift

Spread the love

Suzuki WagonR Facelift: जापानी ऑटोमोबाइल निर्माता सुजुकी ने 2023 Suzuki WagonR Facelift से पर्दा उठाया है. कंपनी ने इस हैचबैक को एक नया डिजाइन, अपग्रेड इंटीरियर और कई नए फीचर्स के साथ भी अपडेट किया है. कार को भारत में इस साल फरवरी में लॉन्च हुई 2022 वैगनआर फेसलिफ्ट के रिप्लेस मॉडल के रूप में लॉन्च किया जाना है. हालांकि कंपनी ने इस बारे में अब तक कुछ भी नहीं कहा है.

नई Suzuki WagonR Facelift के डिजाइन में सभी एंगल पर बदलाव देखने को मिलेंगे. इस हैचबैक के सामने की पट्टी में एक नया डिजाइन किया गया फ्रंट बम्पर है, जो ज्यादा वर्टीकल स्पेस और फ्रंट ग्रिल को कवर करता है. हेडलाइट पिछले मॉडल की तरह ही होगी. साइड प्रोफाइल में बदलाव किया गया है. कार की खिड़कियों का फ्रेम डिजाइन बदला है. हालांकि नई कार के दरवाजे मौजूदा मॉडल से काफी अलग दिखते हैं.

Suzuki WagonR Facelift नए कलर ऑप्शन में आएगी

नई Suzuki WagonR Facelift की रियर प्रोफाइल की बात करें तो इसमें अब टेल लाइट्स को ज्यादा नीचे शिफ्ट कर दिया गया है, जो कार को एक यूनिक लुक देगा. नई वैगनआर नए शेड्स के साथ कुल 10 कलर ऑप्शन में उतारी जाएगी. इसमें टेराकोटा पिंक मैटेलिक, डस्क ब्लू मैटेलिक और फॉगी ब्लू पर्ल मेटैलिक नए ऑप्शन भी शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: Ola Electric लांच करेगी अपनी इलेक्ट्रिक कार, 15 अगस्त को उठेगा पर्दा

यह भी पढ़ें: होंडा ने लॉन्च किया डियो स्पोर्ट्स लिमिटेड एडिशन, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

 

Leave a Comment